ताज़ा खबर
 

जर्नलिस्ट और टीवी होस्ट अप्सरा रेड्डी को जहाज में जाने से रोका, कहा- ट्रांसजेंडर्स वर्जित हैं

शिप पर होने वाली अपनी दोस्त की एक पार्टी में जा रही थीं अप्सरा रेड्डी, बोली- क्या इसी तरह से पेश आती है भारतीय सेना ?

आपको बता दें एक पत्रकार के रूप में काम कर चुकी अप्सरा रेड्डी का जन्म लड़के के रूप में हुआ था। (Photo: apsara reddy/facebook)

जर्नलिस्ट और टीवी होस्ट अप्सरा रेड्डी को उनके ट्रांसजेंडर होने की वजह से एक warship (जंगी-जहाज) पर चढ़ने से रोक दिया गया। घटना चेन्नई पोर्ट की है, जहां खड़े एक युद्ध पोत में उन्होंने यह कहते हुए नहीं चढ़ने दिया गया कि यहां ट्रांसजेंडर्स वर्जित हैं।

अपनी फेसबुक पोस्ट पर इस वाकये का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “एक दोस्त ने युद्ध पोत पर होने वाले डिनर के लिए मुझे इन्वाइट किया था। सब कुछ ठीक था और मेरी आईडी में मुझे फीमेल बताया गया था, मगर गेट पर खड़े सिक्योरिटी मैन ने मुझे ट्रांसजेंडर बताते हुए अंदर नहीं जाने दिया। मैं इसपर लड़ाई नहीं करना चाहती मगर क्या भारतीय सेना इसी तरह से पेश आती है?”

Sultan एक्टर सलमान ने बयां की शादी की मजबूरी, 18 नवंबर को होगी दबंग के परिवार की मुराद पूरी

अप्सरा ने द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “हमारी कार ने गेट नंबर 7 से प्रवेश किया था और CISF ऑफिसर हमारे साथ अच्छे तरीके से पेश आए। मगर शिप के गेट पर पहुंचने पर शुभ नाम के ऑफिसर ने मुझे रोक लिया और कहा कि मैं अंदर नहीं जा सकती। जब मैने पूछा क्यों, तो उसने बताया कि शिप में ट्रांसजेंडर का प्रवेश वर्जित है। मैने कुछ नहीं कहा और थैक्यू कहकर वहां से चली गई।”

Ex गर्लफ्रेंड को जलाने के लिए अंतिम क्षण में राजेश खन्ना ने बदल लिया था अपनी बारात का रास्ता

आपको बता दें एक पत्रकार के रूप में काम कर चुकी अप्सरा रेड्डी का जन्म लड़के के रूप में हुआ था। मगर बाद में उन्होंने अपना सेक्स चेंज करा लिया। दुनिया के कई बड़े न्यूजपेपर्स में काम करने के बाद उन्होंने इस साल महिला दिवस पर बीजेपी ज्वाइन कर ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App