ताज़ा खबर
 

चेन्नई में सड़क धंसने से मची अफरा-तफरी, सरकारी बस समेत कार गड्ढे में बुरी तरह फंसी

पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी दुर्घटना स्थल पर पहुंच कर हादसे के कारणों का पता लगाने में लग गए हैं।

चेन्नई में धंसी सड़क, बस और कार गड्ढे में गिरे

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के माउंट रोड पर रविवार को सड़क धंसने से एक बड़ा सा गड्ढा बन गया। ये गड्ढा इतना बड़ा बन था कि इसमें राज्य परिवहन की बस और एक कार बुरी तरह फंस गई। इस खबर ने पूरे शहर में को हैरान कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही राहत बचाव दल मौके पर पहुंच गया। टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक इस हादसे में कई लोग बुरी तरह घायल भी हुए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में पहुंचाया गया है। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी दुर्घटना स्थल पर पहुंच कर हादसे के कारणों का पता लगाने में लग गए हैं। पूरे इलाके को पुलिस ने घेराबंदी कर ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया है। वहीं गड्ढे में फंसी सरकारी बस और कार को निकालने के लिए क्रेन का इंतजाम किया गया है।

इस बात की आशंका जता ई जा रही है कि पास में ही मेट्रो के लिए चल रही खुदाई के कारण सड़क की मिट्टी में फिसलन आ गई होगी जिस कारण सड़क धंस गई। फिलहाल अभी तक प्रशासन या पुलिस की तरफ से किसी तरह का आधिकारिक बयान नहीं आया है।

VIDEO: चेन्नई पुलिस पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप; वायरल हुए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit