चुनाव आयोग ने जयललिता का पार्टी को गिफ्ट देने वाले वादों पर चेताया

योग आपकी पार्टी की निंदा करता है और आपकी पार्टी और आपको अधिक सजग रहने की सलह देता है।

Author नई दिल्ली | Updated: August 31, 2016 2:34 PM
jayalalithaa, Tamil Nadu, AIADMK, All India Anna Dravida Munnetra Kazhagam, CM jayalalithaa, jaya sworn in cm, jaya new cm, swearing in ceremony jaya, news, tamil nadu newsजयललिता ने सोमवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

चुनाव आयोग ने तमिलनाडू में शासन करने वाली पार्टी एआईएडीएमके की विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव संहिता का उल्लंघन करने लिए निंदा की है। आयोग ने पार्टी के वित्तिय वादों जैसे वॉशिंग मशीन देना की आलोचना की है। आयोग ने जयललिता से पूछा है कि चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरे करने के लिए वो फंड कहां से लाएंगी। पार्टी सुप्रीमो जयललिलता को भेजे आदेश में आयोग ने कहा कि आयोग आपकी पार्टी की निंदा करता है और आपकी पार्टी और आपको अधिक सजग रहने की सलह देता है। आयोग ने पार्टी से भविष्य में आदर्श आचार संहिता के प्रावधानों का, खासकर चुनावी घोषणा पत्र के संदर्भ में और अधिक सजग रहने का को कहा है।

इसस पहले 14 मई को आयोग ने राज्य की मुख्यमंत्री जयललिता और डीएमके प्रमुख करुणानीधि को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन के मामले में नोटिस भी जारी किया था। आयोग ने तब कहा था कि इन पार्टियों के घोषणा पत्र गाइडलाइन के अनुसार नहीं है।आयोग ने कहा था कि दोनों पार्टियों के घोषणा पत्र में लोगों की आर्थिक जरूरतों को पूरा करने के कोशिश की गई है।

Next Stories
1 इसरो ने स्‍क्रेमजेट इंजन को टेस्‍ट कर रचा इतिहास, कम हो जाएगा सैटेलाइट प्रक्षेपण का खर्चा
2 हाई कोर्ट ने AIADMK की निष्कासित सांसद शशिकला की गिरफ्तारी पर लगाई रोक, नौकर के उत्पीड़न का है आरोप
3 तमिलनाडु: विधानसभा में हंगामा कर रहे सभी DMK एमएलए सस्पेंड, स्टालिन को मार्शल्स ने जबरन बाहर निकाला
आज का राशिफल
X