ताज़ा खबर
 

VIDEO: ब्‍यूटी पार्लर में DMK पार्षद की दादागिरी, महिला की लातों से कर डाली पिटाई, गिरफ्तार

सामने आए सीसीटीवी फुटेज में डीएमके नेता एक महिला को बुरी तरह पीट रहे हैं। वह लातों से महिला पर प्रहारर कर रहे हैं।

ब्यूटी सैलून में महिला संग मारपीट करते डीएमके के पूर्व पार्षद। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

तमिलनाडु में डीएमके के पूर्व निगम पार्षद ने ब्यूटी सैलून में एक महिला संग बुरी तरह मारपीट की। पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक घटना इस साल 25 मई की है। मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी सल्वाकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी नेता को पार्टी ने उनकी प्राथमिक सदस्यता से भी सस्पेंड कर दिया है।

बता दें कि सामने आए सीसीटीवी फुटेज में पूर्व डीएमके नेता एक महिला को बुरी तरह पीट रहे हैं। वह लातों से महिला पर प्रहारर कर रहे हैं। जबकि फुटेज में नजर आ रहीं अन्य महिला उनसे ऐसा नहीं करने की लगातार विनती कर रही है। करीब आधे मिनट के इस वीडियो में पूर्व नेता बार-बार महिला के लात मार रहे हैं। एक महिला हाथ जोड़कर उनसे विनती करती है लेकिन फिर वो मारतीट करते रहे।

खबर के मुताबिक पूर्व पार्षद ने महिला संग क्यों मारपीट की, इसके बारे में अभी कोई जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। मामले में पुलिसकर्मी सल्वाकुमार से पूछताछ कर रहे हैं। मामले में ज्यादा जानकारी का अभी इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App