ताज़ा खबर
 

जयललिता के शपथ ग्रहण में स्टालिन को दी गई 16वीं कतार में सीट, करुणानिधि ने बताया बेइज्जती

करुणानिधि ने कहा कि स्टालिन को जनता के बीच की सीट दी गई है जबकि एआईएडीमके के हारे हुए प्रत्याशियों के पहली कतार में सीट दी गई है।

Author चेन्नई | May 24, 2016 05:52 am
जयललिता ने लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री की शपथ ली है।

डीएमके अध्यक्ष एम करुणानिधि ने सोमवार को जयललिता पर शपथ ग्रहण समारोह में उनकी पार्टी को बेइज्जत करने का आरोप लगाया है। शपथ ग्रहण समारोह में बेटे स्टालिन को दी गई सीट पर करुणानिधि को नराजगी है। करुणानिधि ने कहा कि स्टालिन को जनता के बीच की सीट दी गई है जबकि एआईएडीमके के हारे हुए प्रत्याशियों के पहली कतार में सीट दी गई है। उन्होंने कहा, “स्टालिन जो हो सकता है अगला नेत प्रतिपक्ष हो, उन्हें भीड़ में सीट दी गई है। जबकि सरथ कुमार को पहली कतार में” करुणानिधि ने इसे डीएणके को बेइज्जत करने की साजिश बताया है।

Read Also: 2021 और 2026 में भी सीएम बनेंगी तब जयललिता तोड़ सकेंगी एमजीआर का रिकॉर्ड

सोमवार को जयललिता ने मद्रास यूनिवर्सिटी के केन्द्रीय ऑडिटोरियम में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस कार्यक्रम में एम के स्टालिन को 16वीं कतार की सीट दी गई थी। सफेद शर्ट और धोती पहन स्टालिन इस कार्यक्रम में शामिल हुए। विरोधियों के शपथ ग्रहण से दूर रहने के पूरानी परंपरा को नजरअंदाज करते हुए। डीएमके पूर्व मंत्री इ वी वेलू और पार्टी विधायक सेखर बाबू को उनके साथ ही सीट दी गई।

Read Also: असम के इकलौते मुस्‍ल‍िम बीजेपी विधायक, पेशे से ठेकेदार, कई आपराधिक केस भी दर्ज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App