ताज़ा खबर
 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज करेंगे कमल हासन से मुलाकात, AAP में शामिल होने के कयास

बीते दिनों खुद की नई पार्टी बनाने का संकेत देने वाले दक्षिण भारत के सुपरस्टार कमल हासन से आज (21 सितंबर) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चेन्नई में मुलाकात करेंगे।

Author Updated: September 21, 2017 12:38 PM
दक्षिण भारत के सुपरस्टार कमल हासन। (फोटो सोर्स पीटीआई)

बीते दिनों खुद की नई पार्टी बनाने का संकेत देने वाले दक्षिण भारत के सुपरस्टार कमल हासन से आज (21 सितंबर) दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चेन्नई में मुलाकात करेंगे। खबर है कि इस मीटिंग में केजरीवाल कमल हासन को पार्टी में शामिल होने के लिए निमंत्रण दे सकते है। पिछले दिनों कमल हासन (62) के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए थे। हालांकि तब उन्होंने कहा कि वो किसी भी हाल में भाजपा में शामिल नहीं होने जा रहे हैं। ये बात उन्होंने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से एक सितंबर (2017) को मुलाकात के बाद कही थी। गौरतलब है कि तब पिनाराई विजयन से मुलाकात के बाद अफवाहें उड़ीं कि कमल हासन कम्यूनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्स) ज्वाइन कर सकते हैं। तब कमल हासन ने ऐसी खबरों के सिरे से खारिज कर दिया था।

कमल हासन इससे पहले डीएमके नेता एमके स्टालिन के साथ मंच साझा कर चुके हैं। वहीं हाल के दिनों में कमल हासन के एआईडीएमके के करीब होने की खबरें सामने आईं थीं। जानकारी के लिए बता दें कि राजनीतिक गलियारों में यहां तक कहा गया कि कमल हासन सुपरस्टार रजनीकांत के साथ मिलकर नई पार्टी की घोषणा कर सकते हैं। हालांकि किसी भी मुद्दे पर परिस्थिति साफ होती नजर आई। दूसरी तरफ ऐसा पहली बार नहीं है जब राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कमल हासन से आप नेता मुलाकात करेंगे।

इससे पहले सीएम केजरीवाल ने कमल हासन को दो साल पहले 11 सिंतबर, 2015 दिल्ली सचिवालय में मुलाकात के लिए बुलाया था। हालांकि मीटिंग को लेकर कहा गया कि कमल हासन फिल्म के प्रचार या राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शूटिंग के मामले में दिल्ली पहुंचे थे। वहीं पंजाब विधानसभा चुनाव हारने बाद आम आदमी पार्टी अपने विस्तार पर जोर दे रही है। केजरीवाल पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि उनकी पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव में भी मैदान में उतरने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तमिलनाडु: मद्रास हाई कोर्ट ने अगले आदेश तक विधानसभा में बहुमत परीक्षण पर लगाई रोक
2 तमिलनाडु: दिनाकरण गुट के 18 AIADMK विधायकों को स्‍पीकर ने अयोग्‍य ठहराया
3 अन्नाद्रमुक ने किया शशिकला को बाहर