ताज़ा खबर
 

चेन्नई: चलती कार में पत्नी पर पेट्रोल डालकर लगा दी आग, मौत

बहस के बाद पेशे से ड्राइवर पति आग लगाकर कार से कूद गया, पत्नी ने कार का शीशा तोड़ बचाई बच्चों की जान
पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी के बीच पैसों को लेकर बहस शुरू हुई थी।

पति-पत्नी के बीच बहस होना एक आम बात है, मगर कई बार एक छोटी सी बहस बड़ा रूप अख्तियार कर लेती है। चेन्नई में एक दंपति के बीच शुरू हुआ छोटा सा झगड़ा इतना बढ़ गया कि पति ने गुस्से में पत्नी को आग ही लगा डाली। बात रविवार की है, जब चार लोगों का एक परिवार कार से कहीं जा रहा था। तभी पेशे से ड्राइवर पति और उसकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हो गई। 30 वर्षीय जयपाल ने गुस्से में एक बोतल से पेट्रोल निकालकर अपनी पत्नी प्रेमा पर डाला दिया। इसके बाद जयपाल ने आग लगा दी और खुद कार से बाहर कूद गया।

हादसे के दौरान उनके दो बच्चे भी पीछे की सीट पर बैठे थे। हालांकि आग में जलती 29 साल की प्रेमा ने कार का शीशा तोड़कर अपने बच्चों को बाहर फेंक दिया, जिससे उनकी जान बच गई मगर वह खुद को नहीं बचा पाई। पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी के बीच पैसों को लेकर बहस शुरू हुई थी।

अपनी पत्नी को आग लगाकर जयपाल ने इसे एक आत्महत्या की घटना का रूप देना चाहा। उसने खुद ही एंबुलेंस को बुलाया और पत्नी व बच्चों को करीबी अस्पताल लेकर गया। प्रेमा बुरी तरह जल चुकी थी, इसलिए इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हालांकि प्राण त्यागने से पहले वह पूरी घटना एक बयान में दर्ज करा चुकी थी।

हाल के कुछ महीनों में तमिलनाडु में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। पिछले महीने, इंफोसिस में काम करने वाली एक महिला कर्माचारी को एक सिरफिरे ने मार डाला था। इससे पहले एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन सौतेली बेटियों को मार डाला था। इसके अलावा वेल्लापुरम के एक शख्स ने भी एक महिला को आग के हवाले कर दिया था।

Read More: गाय को बचाते हुए डूब गया शख्स, लोगों ने बनाई वीडियो मगर नहीं की मदद

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    sim
    Aug 9, 2016 at 12:25 pm
    ग्रेट मदर
    (0)(0)
    Reply