ताज़ा खबर
 

स्वयंभू बाबा के पास पहुंची कलेक्टर तो सिर पर चप्पल रख देने लगा आशीर्वाद

घटना के वक्त जिलाधिकारी और अन्य अधिकारी लोगों की शिकायतों से जुड़े आवेदन ले रहे थे। उस समय अरुमुगुम नाम का शख्स लाइन से बाहर निकला और सीधा कलेक्टर के पास पहुंचा और सिर पर चप्पल रखने लगा।

वहां मौजूद पुलिसकर्मी के हवाले से एक चैनल को मिली जानकारी के मुताबिक, स्वयंभू बाबा को चप्पल उतारते हुए जिलाधिकारी ने देख लिया और वह तुरंत अपने स्थान से हट गईं। (फोटो सोर्स यूट्यूब)

तमिलनाडु में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स खुद को पहुंचा हुआ बाबा बताकर स्थानीय कलेक्टर के सिर पर चप्पल रखकर उन्हें आशीर्वाद देने की कोशिश करने लगा। घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने उसे तुरंत पकड़ लिया और जमकर पीटा। मामला राज्य के सलेम जिले का बताया जाता है। दरअसल सलेम की जिलाधिकारी रोहिणी रामदास और अन्य अधिकारी जिला मुख्यालय में साप्ताहिक दिवस पर लोगों की शिकायत सुनने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान एक स्वयंभू बाबा कलेक्टर के साथ अन्य अधिकारियों के सिर पर चप्पल रख आशीर्वाद देने की कोशिश करने लगा। स्थानीय खबरों के मुताबिक घटना के वक्त जिलाधिकारी और अन्य अधिकारी लोगों की शिकायतों से जुड़े आवेदन ले रहे थे। उस समय अरुमुगुम नाम का शख्स लाइन से बाहर निकला और सीधा कलेक्टर के पास पहुंचा और सिर पर चप्पल रखने लगा।

वहां मौजूद पुलिसकर्मी के हवाले से एक चैनल को मिली जानकारी के मुताबिक, स्वयंभू बाबा को चप्पल उतारते हुए जिलाधिकारी ने देख लिया और वह तुरंत अपने स्थान से हट गईं। इससे बाबा उनके सिर पर चप्पल नहीं रख सका। बाद में उस शख्स ने अन्य अधिकारियों के सिर पर चप्पल रखने की कोशिश की, लेकिन वो भी वहां से हट गए। तब पूरे घटनाक्रम को देख रही भीड़ ने बाबा की इस हरकत उसकी जमकर धुनाई कर दी। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे भीड़ के कब्जे से छुड़ाकर पुलिस थाने में सौंप दिया।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15375 MRP ₹ 16999 -10%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 9597 MRP ₹ 10999 -13%
    ₹480 Cashback

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी बाबा पूर्व में इस तरह की हररक कर चुका है। लोगों का कहना है कि खुद को बाबा कहलवाने वाला शख्स लोगों के सिर पर चप्पल रख उन्हें आशीर्वाद देता था। वह अन्य जिलाधिकारी के सिर चप्पल रखने की कोशिश कर चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App