ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु: DRI ने जब्त की 40 करोड़ रूपए की हेरोइन, दो गिरफ्तार

अपने सूटकेसों में चीनी और मैदा के पैकेटों के साथ 40 किलो हेरोइन छिपा रखी थी ।

Author चेन्नई | June 24, 2016 6:03 PM
हुक्के से शुरू नशा कोरेक्स जैसी खांसी की दवाओं से होते हुए नशे के टीकों तक कब पहुंच जाता है, पता ही नहीं चलता। ( representative picture)

राजस्व खुफिया निदेशालय :डीआरआई: के अधिकारियों ने कोलंबो जा रहे दो यात्रियों के पास से 40 करोड़ रूपए की हेरोइन की और उन दोनो तथा एक एयरलाइन कर्मी को जांच के लिए हिरासत में ले लिया।  डीआरआई सूत्रों के मुताबिक, 22 जून और 23 जून की दरम्यानी रात दोनों यात्रियों के सूटकेस से हेरोइन जब्त की गई ।

सूत्रों ने बताया कि उन्होंने अपने सूटकेसों में चीनी और मैदा के पैकेटों के साथ 40 किलो हेरोइन छिपा रखी थी । इस मादक पदार्थ को ले जाने में एक एयरलाइन कर्मी ने उनकी मदद की थी ।  तीनों व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है । तीनों भारतीय नागरिक हैं ।  इस बीच, डीआरआई अधिकारियों ने आज कोलंबो जाने वाले एक यात्री से करीब 30 लाख रूपए मूल्य की अमेरिकी मुद्रा जब्त की । यह यात्री इस राशि का कोई हिसाब पेश नहीं कर पाया । अधिकारियों ने बताया कि तमिलनाडु के रामनाथपुरम के रहने वाले इस यात्री से पूछताछ की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App