ताज़ा खबर
 

दो दिन पहली पत्नी के घर गुजारे तो सिर पर हथोड़े से कई वार कर दूसरी बीवी ने कर दी पति की हत्या

सत्या ने इस बात को लेकर गणेश से काफी लड़ाई-झगड़ा किया लेकिन गणेश उसकी बातों को नजरअंदाज कर सोने के लिए चला गया।
पुलिस का कहना है कि युवक हत्या मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। (Representative Image)

तमिलनाडू के चेन्नई में पुलिस ने अपने पति की हत्या करने के आरोप में 36 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने युवक की पहचान 45 वर्षीय गणेश के रूप में की है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार शुक्रवार की रात गणेश अपने घर में सो रहा था कि तभी उसकी पत्नी ने उसके सिर पर हथोड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गणेश के पड़ोसियों ने गुडुवनचैरी पुलिस थाने में फोन कर इस मामले की जानकारी दी। मौके पर पुलिस ने चेनगलपेट के सरकारी अस्पताल में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है।

एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार गणेश की सत्या के साथ उसकी दूसरी शादी हुई थी। दोनों पेरुंगलाथुर में रहते थे। दो दिन पहले गणेश शराब के नशे में घर पहुंचा तो उसकी सत्या के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और वह गुस्से में घर से चला गया। शुक्रवार को जब वह वापस घर पहुंचा तो सत्या ने उससे पूछा कि वह दो दिन कहां था जिसका गणेश ने उसे कोई जवाब नहीं दिया। सत्या ने जब इस बारे में पता किया तो उसे पता चला कि वह दो दिन विल्लूपूरम स्थित अपनी पहली पत्नी के घर पर था। सत्या ने इस बात को लेकर गणेश से काफी लड़ाई-झगड़ा किया लेकिन गणेश उसकी बातों को नजरअंदाज कर सोने के लिए चला गया। इसके बाद सत्या ने सोते हुए गणेश के सिर पर हथोड़े से कई वार किए, जिसकी उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

देश में अपराधिक मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। नेशनल क्राइम रिकोर्ड ब्यूरो द्वारा जारी किए गए आंकड़ो के अनुसार साल 2015 में चेन्नई में 13422 अपराधिक मामले दर्ज किए गए थे। ये तो सिर्फ वे अपराध हैं जिनका पुलिस थाने में केस दर्ज कराया गया था, लेकिन ऐसे कई मामले भी हैं जिनकी आजतक शिकायत दर्ज ही नहीं कराई गई।

देखिए वीडियो - तमिलनाडु: श्रीलंकन नेवी ने भारतीय मछुआरों पर चलाई गोली, 1 की मौत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.