ताज़ा खबर
 

चेन्नई: लव ट्राएंगल में एक कांस्टेबल ने ली साथी कांस्टेबल की जान

सरनया बहुत ही चालाकी से दोनों कांस्टेबल के साथ अपना रिश्ता चला रही थी। सरनया एक बच्चे की मां है और उसका पति कश्मीर में रहता है।

Mumbai crime news, woman kills husband, Mumbai news, lady kills husband, prostitution racket, Hindi news,crime news, jansattaतस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

जिन पुलिसकर्मियों पर लोगों की सुरक्षा का जिम्मा सौंपा गया हो जब वे ही अपराधी बन जाए तो पुलिस पर लोग कैसे विश्वास करेंगे। शनिवार को तमिलनाडू की राजधानी चेन्नई मे तैनात आर्मड रिजर्व के एक कांस्टेबल ने अपने ही साथ के एक कांस्टेबल की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या करने के जुर्म में दो पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है जिनमें एक महिला भी शामिल है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हत्या लव ट्राएंगल के चलते की गई है। अधिकारी ने बताया कि आरोपी अमरिथराज और कांस्टेबल कलयानई के अपने ही साथ काम करने वाली शादीशुदा महिला कांस्टेबल सरनया के साथ संबंध थे। काफी समय से सरनया को लेकर दोनों के बीच लड़ाई चल रही थी। दोनों एक दूसरे को कतई भी पसंद नहीं करते थे।

शनिवार की रात कलयानई अपने साथी कांस्टेबल सुंदरापंड़ी, चंद्रन और सांथना कुमार के साथ महिला कांस्टेबल के घर गया। जब वह अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचा तो उसने देखा कि अमरिथराज पहले से ही वहां मौजूद था। सरनया ने ही अमरिथराज को कलयानई से विवाद सुलझाने के लिए अपने घर बुलाया था। एक दूसरे को अपने सामने देखकर दोनों में काफी बहसबाजी हुई। इसी बीच गुस्से में आकर अमरिथराज ने अचानक चाकू उठा लिया और सब पर वार करने लगा। इस हमले में सुंदरपंडी को गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हमले में चंद्रन , सरनया की बहन देवी और दादा सुरुलियप्पन को भी गहरी चोटें आई हैं। इसके बाद पुलिस ने सुंदरापंडी की हत्या करने के आरोप में अमरिथराज और महिला कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने कलयानई, चंद्रन और सांथना कुमार को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने जानकारी दी कि सरनया, अमरिथराज और कलनाई एक दूसरे को आर्मड फोर्स की ट्रेनिंग के समय से जानते हैं। सरनया बहुत ही चालाकी से दोनों कांस्टेबल के साथ अपना रिश्ता चला रही थी। सरनया एक बच्चे की मां है और उसका पति कश्मीर में रहता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जंगली हाथियों के झुंड ने तोड़ा स्कूल का गेट, मची अफरा-तफरी, कैमरे में कैद हुआ पूरा वाकया
2 कोका कोला और पेप्सी को राहत, मद्रास हाईकोर्ट ने दी तमीराबारनी नदी का पानी इस्तेमाल करने की मंजूरी
3 तमिलनाडु: पीएम मोदी ने महाशिवरात्रि पर कोयंबटूर में शिव की 112 फुट की प्रतिमा का किया अनावरण
यह पढ़ा क्या?
X