ताज़ा खबर
 

चेन्‍नई: दिमागी रूप से बीमार बेटी का दर्द नहीं देख सका पिता, खुद गला घोंट कर मार डाला

बेटी की हत्या के बाद आरोपी अधिकेशवन ने कोयंबेडू पुलिस स्टेशन में सरेंडर कर दिया। अधिकेशवन के बयान के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर पुष्टि की।
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

चेन्नई में एक ऑटो रिक्शाचालक ने अपनी नाबालिग बेटी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि लड़की दिमागी रुप से बीमार थी। उसका काफी समय से इलाज चल रहा था। जब पिता को उसकी तकलीफ नहीं देखी गई तो उसने बड़ी ही बेरहमी से उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पिता ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। उसने पुलिस को बेटी की हत्या करने के पीछे सारी वजह बता दी। आरोपी अधिकेशवन नरकुद्रम इलाके का रहने वाला है। आरोपी अपने बेटे के साथ अलग रहता था। उसकी पत्नी और बेटी अलग रहती थी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि आपसी मतभेद के कारण उसकी पत्नी मोहना 10 साल पहले उससे अलग हो गई थी।

दोनों के अलग होने के बाद उन्होंने तय किया कि एक के पास लड़का रहेगा और दूसरे के पास लड़की। लड़की अपने पिता और भाई से मिलने के लिए अक्सर घर आया करती थी। उसके साथ उसकी मां भी आती थी। अधिकेशवन अपनी बेटी की दिमागी बीमारी को लेकर अक्सर परेशान रहा करता था। उसने इलाज के लिए कई डॉक्टरों को दिखाया, लेकिन उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ।

13 सितबंर को मोहना अचानक से अपनी बेटी कौशल्या को छोड़कर पति के घर वापिस आ गई। जब कौशल्या को पता चला कि उसकी मां उसे छोड़कर अपने पति के साथ रहने लगी है तो वह अक्रामक हो गई। बुधवार को कौशल्या को दौरा पड़ा और उसकी हालत काफी बिगड़ गई। अपनी बेटी को तड़पता हुआ देख अधिकेशवन बेकाबू हो गया और बेटी का सिर गोद में रखकर, एक नाइलॉन की तार से उसका गला घोंट दिया।

बेटी की हत्या के बाद आरोपी अधिकेशवन ने कोयंबेडू पुलिस स्टेशन में सरेंडर कर दिया। अधिकेशवन के बयान के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर पुष्टि की। जहां से पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इलाके में हुई इस घटना की वजह से हर कोई सकते में हैं।

देखिए वीडियो - रिपोर्टिंग कर रहे टीवी पत्रकार की चाकू घोंपकर हत्या

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.