ताज़ा खबर
 

28 साल के शख्स ने किया 50 महिलाओं का रेप, फ़िल्म भी बनाई!

पुलिस अधिकारी ने बताया कि माधन ने कृष्णागिरी कॉलेज से गणित में ग्रेजुऐशन किया है।

Author चेन्नई | Updated: November 17, 2017 12:35 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

चेन्नई पुलिस ने गुरुवार को सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाले एक पूर्व कर्मचारी को डकैती करने के आरोप में गिरफ्तार किया, लेकिन जब उससे पूछताछ की गई तो एक ऐसा खुलासा हुआ जिसने सभी को हैरान करके रख दिया। पुलिस को जांच में पता चला है कि 28 वर्षीय यह आरोपी एक सीरियल रेपिस्ट है जो कि 50 महिलाओं का रेप कर उनका वीडियो बन चुका है। कृष्णागिरी के माथुर का रहने वाला माधन एरिवालागन को सिटी पुलिस ने डकैती के आरोप में हिरासत में लिया था। पुलिस ने जब उससे पूछताछ की और उसके मोबाइल को चेक किया तो माधन के सीरियल रेपिस्ट होने की बात सामने आई। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार जांचकर्ताओं ने बताया कि माधन महिलाओं को घर में अकेला पाकर उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था।

इतना ही नहीं आरोपी महिलाओं का अपने फोन से वीडियो बना लेता था और उन्हें ब्लैकमेल कर फिर से उनका रेप करता था। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार फिलहाल केवल एक महिला ने आरोपी के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है और उम्मीद है कि अन्य महिलाएं आगे आकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि माधन ने कृष्णागिरी कॉलेज से गणित में ग्रेजुऐशन किया है। इसके बाद उसने बेंगलुरु की सॉफ्टवेयर कंपनी में काम किया और दो साल बाद 2015 में चेन्नई आ गया था। पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर माधन ने कहा कि वह काफी समय से नई नौकरी की तलाश कर रहा था लेकिन उसे कहीं भी नौकरी नहीं मिली।

आरोपी को जब अपनी पसंद की नौकरी नहीं मिली तो उसने सड़कों पर राहगीरों से और घरों में चोरी करना शुरु कर दिया। वह खासकर उन्हीं घर को निशाना बनाता था जिनमें महिलाएं अकेली रहती थीं। एक डकैती के दौरान उसने एक महिला का रेप कर दिया था जिसके बाद उसे इसकी लत लग गई। हाल ही में पुलिस को एक शिकातय मिली थी कि आरोपी ने चाकू की नोंक पर एक राहगीर से 8,500 रुपए कैश लूटा है। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से माधन की पहचान की और फिर उसे हिरासत में लिया। पुलिस ने जब उसका मोबाइल चेक किया तो उसमें कई आपत्तिजक वीडियो थे जिसके बारे में पूछने पर उसने बताया कि वह महिलाओं का रेप कर उनका वीडियो बनाता था।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 1800 अफसरों ने 4 दिनों में खंगाले शशिकला के 187 ठिकाने, 6 करोड़ कैश, 8.5 किलो सोना समेत ये मिले
2 महिला हॉस्टल में पड़ा छापा, निकली रोलेक्स की घड़ियां और हीरे-जवाहरात
3 शश‍िकला के यहां रेड: कार पर शादी का स्‍टीकर लगा 187 ठ‍िकानों पर पहुंचे थे 1800 अफसर
जस्‍ट नाउ
X