ताज़ा खबर
 

सड़क पर बिखरे हुए थे एक करोड़ रुपए, पुलिसवालों का बंटा ध्यान और ‘धूम-3’ स्टाइल में भाग गया चोर

तमिलनाडु में पुलिस से बचने के लिए एक चोर ने सड़क पर करीब एक करोड़ रुपए के नोट बिखेर दिए। इसके बाद फिल्मी स्टाइल में पुलिस को चमका देकर हुआ फरार हो गया।

प्रतीकात्मक चित्र फोटो सोर्स- जनसत्ता

तमिलनाडु के चेन्नई से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक चोर ने पुलिस से बचने के लिए जो तरकीब निकाली वह अब लोगो के बीच चर्चा का विषय बन चुकी है। बताया जा रहा है कि चोर ने पुलिस को मात देने के लिए 500 के नोटों के बंडल निकालकर सड़क पर फैला दिए जिससे वहां अफरतफरी मच गई और पुलिसकर्मियों का ध्यान बंट गया। इस दौरान मौका पाकर चोर रफूचक्कर हो गया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

चोरी के बाद भाग रहा था: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार की सुबह चेन्नई में एक मॉल मालिक के घर चोरी करने के बाद शख्स बाइक से निकला था। लेकिन इस बीच बंद गली में संदिग्ध व्यक्ति को देख पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो आरोपी फिल्मी स्टाइल में बाइक लहराते हुए भागने लगा।

National Hindi News, 29 May 2019 LIVE Updates: दिन-भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें 

नोटों के बंडल फेंक हुआ फरार: लेकिन रास्ते में खुद को घिरता देख आरोपी शख्स ने एक अनोखी तरकीब अपनाई। उसने चोरी किए हुए बैग से 500 के नोट के एक-एक बंडल निकालकर सड़क पर फेंक दिए। इस दौरान चोर की इस करतूत से पुलिस और राहगीर दोनों ही हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि चोर ने करीब एक करोड़ रुपये के नोट सड़क पर बिखेर दिए थे। जिसके चलते कुछ पुलिसकर्मियों का ध्यान बंट गया और चोर भागने में सफल रहा।

जांच में जुटी पुलिस: पुलिस के मुताबिक चेन्नई के अन्ना सलाई रोड के पास बने स्पेन्सर्स प्लाजा मॉल के मालिक बाला सुब्रह्मण्यम के घर पर चोरी हुई थी। बताया जा रहा है कि सुब्रह्मण्यम ने अपनी प्रॉपर्टी बेची थी, जिसके पैसे घर में ही रखे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लगातार पांचवीं बार सीएम बने नवीन पटनायक, ‘मोदी लहर’ में भी जनादेश बरकरार रख रचा इतिहास
2 कर्नाटक के ‘सिंघम’ अन्नामलाई ने पुलिस सर्विस से दिया इस्तीफा, कहा- अब करूंगा जनता की सेवा
3 हैवानियत की इंतहा: 75 साल की विकलांग भिखारिन से रेप, विरोध जताया तो बेरहमी से पीटा