ताज़ा खबर
 

तमिलनाडुः चर्च पर की अराजक तत्वों ने पत्थरबाजी,पदाधिकारी बोले-कई महीने से हो रही घटना

तमिलनाडु के कोयंबटूर में चर्च पर हमले की घटना सामने आई है।अराजक तत्वों ने गुरुवार(31मई) को पत्थरबाजी कर सेंट स्टीफंस चर्च के शीशे तोड़ दिए।

Author नई दिल्ली | May 31, 2018 9:49 PM
तमिलनाडु के कोयंबटूर में अराजक तत्वों ने चर्च पर की पत्थरबाजी।

तमिलनाडु के कोयंबटूर में चर्च पर हमले की घटना सामने आई है।अराजक तत्वों ने गुरुवार(31मई) को पत्थरबाजी कर सेंट स्टीफंस चर्च के शीशे तोड़ दिए।चर्च के पदाधिकारियों ने पुलिस में केस दर्ज कराया है। चर्च के एक पदाधिकारी ने बताया कि पिछले कुछ महीने से लगातार चर्च पर कुछ अराजक तत्व पत्थर फेंक रहे हैं, इसकी कई बार शिकायत की जा चुकी है।शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तमिलनाडु के कोयंबटूर में अराजक तत्वों ने चर्च पर की पत्थरबाजी।

बता दें कि हाल में चर्चों पर हमले की घटनाएं तब सुर्खियां बनीं, जब दिल्ली के आर्कबिशप का एक पत्र सामने आया। जिसमें 2019 के लिए दुआ करने की अपील की गई थी। इस पत्र को जब नरेंद्र मोदी सरकार के विरोध से जोड़ा गया तो बाद में आर्क बिशप के सेक्रेटरी फादर रॉबिन्सन ने कहा था कि देश राजनीतिक उथलपुथल से गुजर रहा है। चर्चों पर हमले की घटनाएं बढ़ी हैं।

तमिलनाडु के कोयंबटूर में अराजक तत्वों ने चर्च पर की पत्थरबाजी।

हालांकि बाद में चर्च ने सफाई देते हुए कहा था कि राजनीतिक उथल-पुथल के लिए किसी दल, या किसी नेता या सरकार को जिम्मेदार नहीं ठहराया गया है। उसका मकसद किसी दल या नेता को निशाना बनाने का नहीं था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App