ताज़ा खबर
 

जेल में बंद शख्स ने रेप केस में मांगी जमानत, पत्नी ने विरोध याचिका लगाकर कहा- मत छोड़ना, कई महिलाओं का किया यौन उत्पीड़न

Tamil Nadu: आरोपी की पत्नी ने कोर्ट में याचिका दायर कर कोर्ट से गुहार लगाई कि उसका पति कई महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोपी है, ऐसे में उसे जमानत न दी जाए।

Author Published on: May 9, 2019 11:10 AM
प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

तमिलनाडु के इरोड जिले में नाबालिग लड़की से रेप के मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत जेल में बंद शख्स की जमानत याचिका का उसकी ही पत्नी ने विरोध किया है। पत्नी ने कोर्ट में याचिका दायर कर कोर्ट से गुहार लगाई कि उसका पति कई महिलाओं के यौन उत्पीड़न में शामिल था, ऐसे में उसे जमानत न दी जाए। बता दें कि आरोपी पति पर एक लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर, ब्लैकमेल कर रेप करने का आरोप है। यही नहीं कई और महिलाओं ने भी उसके खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल, पॉक्सो एक्ट में जेल में बंद 37 वर्षीय राधाकृष्णन ने कोर्ट में अपनी जमानत याचिका दायर की थी। लेकिन इसके विरोध में उसकी पत्नी लता ने भी मंगलवार को एक याचिका दायर कहा कि राधाकृष्णन को जमानत नहीं मिलनी चाहिए क्योंकि उसने कई महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया है। आरोपी राधाकृष्णन के खिलाफ पीड़ित परिवार ने महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। महिला कॉलेज में पढ़ने वाली एक लड़की ने उस पर आरोप लगाया था कि उसने पहले अश्लील वीडियो बनाया, और फिर ब्लैकमेल कर मेरे साथ बलात्कार किया। वह कथित रूप से पिछले 4 वर्षों से उसके साथ दुर्व्यवहार कर रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राधाकृष्णन ने कथित तौर पर लड़की को दो बार गर्भपात के लिए भी मजबूर किया था। इस दौरान उसने लड़की को धमकी दी थी कि अगर उसके खिलाफ बात की तो वह उसका वीडियो जारी कर देगा। बाद में लड़की की शिकायत के बाद राधाकृष्णन पर मामला दर्ज किया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

National Hindi News, 09 May 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

इसके बाद, 2 मई को कथित तौर पर राधाकृष्णन के दोस्त की पत्नी द्वारा दूसरी शिकायत दर्ज की गई। उसने भी आरोप लगाया कि राधाकृष्णन ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया है। उसने पुलिस से मांग की है इस मामले की भी जांच की जाए। इस दौरान जब आरोपी ने अदालत जमानत के याचिका दायर की तो उसकी पत्नी ने तुरंत इसका विरोध करने के लिए एक दूसरी याचिका दायर कर दी।

आरोप की पत्नी लता ने कहा कि राधाकृष्णन ने कई महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया है, ऐसे में अगर वे बाहर आते हैं तो मामला और बड़ा हो जाएगा। वह यौन वीडियो और तस्वीरें लेता है और मैंने कई महिलाओं को यह कहते सुना है। लेकिन पुलिस कह रही है कि कोई सबूत नहीं है। उसने मीडिया को बताया। लता ने यह भी कहा कि उसे अपने पति की हरकतों को देखने के बाद तलाक के लिए भी एक याचिका दायर की है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले को ठीक से नहीं देख रही है। पीड़ित महिलाओं को धमकी दी जा रही है। इस दौरान मेरे पति ने जमानत मांगी तो एक एक महिला होने के नाते मैंने इसका विरोध किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IRCTC ने दो साल की लड़ाई के बाद लौटाए 33 रुपए, अभी बचे हैं 2 रुपए, इंजीनियर बोला- जंग जारी रहेगी
2 Delhi: मोबाइल छीनकर भाग रहा था स्नैचर, महिला टीचर ने दौड़ाया और पीछा करके पकड़ लिया
3 Noida: अरबी भाषा नहीं पढ़ पाई 6 साल की बच्ची, मौलवी ने बेल्ट से पीटा
जस्‍ट नाउ
X