scorecardresearch

Tamilnadu: मैं तानाशाह बन जाऊंगा अगर…स्टालिन की चेतावनी, जानिए किस बात पर भड़के सीएम

स्टालिन ने कहा, ‘मेरे करीबी दोस्त कह रहे हैं कि मैं बहुत लोकतांत्रिक हो गया हूं। लोकतंत्र सभी की राय सुनने और उनका सम्मान करने के लिए है। लोकतंत्र ऐसा नहीं है कि कोई कुछ कर सकता है।

DMK | Tamil Nadu CM | MK Stalin
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन। (फोटो सोर्स:@mkstalin)।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने चेतावनी दी है। उन्होंने सोमवार (4 जुलाई, 2022) को कहा कि अगर उनके शासन में कदाचार और अनुशासनहीनता बढ़ी तो वह कार्रवाई करने के लिए ‘तानाशाह’ बन जाएंगे।

नमक्कल में स्थानीय निकाय के प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए सीएम स्टालिन ने कहा कि प्रतिनिधियों को कानून के अनुसार लोगों के लिए कार्य करना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि कानून का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

स्टालिन ने कहा, ‘मेरे करीबी दोस्त कह रहे हैं कि मैं बहुत लोकतांत्रिक हो गया हूं। लोकतंत्र सभी की राय सुनने और उनका सम्मान करने के लिए है। लोकतंत्र ऐसा नहीं है कि कोई कुछ कर सकता है। उन्होंने कहा कि मैं उस तरफ नहीं गया, लेकिन अगर अनुशासनहीनता और कदाचार बढ़ता है तो मैं तानाशाह बन जाऊंगा और कार्रवाई करूंगा। यह मैं स्थानीय निकाय के प्रतिनिधियों से ही नहीं, बल्कि सभी से कह रहा हूं।

सीएम स्टालिन ने महिला प्रतिनिधियों को भी निर्देश दिया कि वे अपने पति को अपनी जिम्मेदारियां न दें। इससे पहले, द्रमुक नेता ए राजा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से ‘राज्य स्वायत्तता’ प्रदान करने के लिए आग्रह किया था।

द्रमुक नेता ने कहा कि पार्टी को सत्ता इतनी आसानी से नहीं मिली है और यह पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के निस्वार्थ कार्य का नतीजा है और इसी तरह वह पिछले पांच दशकों से लोगों के लिए अपनी कड़ी मेहनत के बाद मुख्यमंत्री बने।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X