ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु चुनाव: द्रमुक नेता ए राजा की कार पर अंडे और चप्पलें फेंकी

चुनावों के बाद सत्ता में वापसी का प्रयास की रही द्रमुक कई सीटों पर उम्मीदवारों के चयन को लेकर विरोध झेल रही है।

Author उधगमंडलम (तमिलनाडु) | April 23, 2016 2:57 AM
Tamil Nadu Assembly polls, Tamil nadu Polla DMK, A Raja, Tamil naduपूर्व केंद्रीय मंत्री और द्रमुक नेता ए राजा। (पीटीआई फाइल फोटो)

पूर्व केंद्रीय मंत्री और द्रमुक नेता ए राजा की कार पर पार्टी कार्यकर्ताओं के एक समूह ने शुक्रवार को चप्पलें और अंडे फेंके। कार्यकर्ता 16 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव में कून्नूर सीट से एमबी मुबारक को प्रत्याशी बनाए जाने का विरोध कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि उधगमंडलम से पूर्व सांसद राजा कोठागिरि के एक सभागार में पार्टी प्रत्याशी मुबारक को सभी से रूबरू कराने वाले थे। उसी दौरान द्रमुक के करीब 400 कार्यकर्ता वहां एकत्रित हो गए। सूचना के अनुसार सभी कार्यकर्ता पूर्व राज्य मंत्री डी रामचन्द्रन के समर्थक थे। उन्होंने बताया, राजा की कार सभागार पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उस पर चप्पलें और अंडे फेंके। कार्यकर्ताओं ने वाहन को घेर लिया और राजा तथा मुबारक को बाहर निकलने से रोकने लगे।

इस प्रदर्शन से महज एक दिन पहले पार्टी सुप्रीमो एम करुणानिधि ने कार्यकर्ताओं से अपील की थी कि वे उम्मीदवारों के चयन पर अपनी निराशा को परे छोड़ द्रमुक प्रत्याशियों की जीत के लिए एकजुट होकर काम करें। करुणानिधि ने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश की सभी सीटों से वह स्वयं प्रत्याशी हैं।

चुनावों के बाद सत्ता में वापसी का प्रयास की रही द्रमुक कई सीटों पर उम्मीदवारों के चयन को लेकर विरोध झेल रही है। विरोध देखते हुए पार्टी ने कई प्रत्याशी बदले भी हैं। पुलिस का कहना है कि बाद में वह भीड़ को हटाकर दोनों नेताओं को सभागार तक ले जाने में सफल रही। उन्होंने बताया कि बैठक में द्रमुक के करीब 800 कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और वह शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गयी। मुबारक की उम्मीदवारी का पार्टी कार्यकर्ता कड़ा विरोध कर रहे हैं। लेकिन पार्टी सभी विरोधों को दरकिनार कर उन्हें ही चुनाव मैदान में उतारने पर अडिग है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तमिलनाडु: यौन उत्पीड़न करने वाले को 10 साल की सजा
2 तमिलनाडु: जिंदा आदमी को पुलिस ने बताया मृत, अदालत ने दिए जांच के आदेश
3 केरल के DGP ने कहा- मेरी आपत्ति के बावजूद हादसे की अगली सुबह ही कोल्लम दौरे पर अड़े रहे PM
ये पढ़ा क्या?
X