ताज़ा खबर
 

खुलासा: फिल्ममेकर पति ने ही की थी अपनी पत्नी की हत्या, शव के टुकड़े कर अलग- अलग कूड़ेदान में था फेंका

अपनी पत्नी का मर्डर करके उसके शरीर के टुकड़े करके डस्टबिन में फेंकने वाले तमिल फिल्म मेकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

अपनी पत्नी का मर्डर करके उसके शरीर के टुकड़े करके डस्टबिन में फेंकने वाले तमिल फिल्म मेकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि करीब दो सप्ताह पहले चेन्नई पुलिस को शहर के कूड़ाघर में एक महिला के शव मिले थे। जिसके बाद से पुलिस उस मामले की जांच में जुटी थी। जिसके बाद कल (बुधवार) रात को पुलिस ने मामले की खुलासा करते हुए मृतक महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला: दरअसल पूरा मामला 20 जनवरी का है जब पुलिस को दक्षिण चेन्नई के एक कूड़ाघर में एक महिला के कटे हुए शव के अंग मिले थे। कटे अंगों पर टैटू बना था जिसके तौर पर पुलिस ने छानबीन शुरू की। पुलिस ने उस वक्त के सभी गुमशुदा मामलों की भी जांच की और एक गुमशुदा रिपोर्ट में दर्ज करवाई गई टैटू की जानकारी इस शव से मेल खा गई। जिसके बाद पुलिस ने तेजी दिखाते हुए गोपालकृष्णन को उनकी पत्नी संध्या के मर्डर करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस का क्या है कहना: पुलिस ने बताया कि गोपालकृष्णन ने 19 जनवरी 2019 को अपनी पत्नी की हत्या कर अगले दिन उसके शव के कई टुकड़े कर दिया और प्लास्टिक के थैलों में भरकर उसे शहर के अलग अलग कूड़ेदानों में फेंक आया। पूछताछ में गोपालकृष्णन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। बता दें कि गोपालकृष्णन की पत्नी उनसे उम्र में छोटी थी और उन्होंने गोपालकृष्णन की एक फिल्म में पैसा इंवेस्ट किया था जो फ्लॉप हो गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App