ताज़ा खबर
 

तमिल फिल्म निर्माता ने की सुसाइड, लेटर लिख फाइनेंसर को ठहराया जिम्मेदार

अशोक कुमार की कथित खुदकुशी से पूरा उद्योग स्तब्ध है और लोगों के जहन में दिग्गज निर्देशक मणिरत्नम के भाई जी वेंकटेश्वरन की कथित आत्महत्या की दुखद यादें ताजा हो गईं।

Author चेन्नई | November 22, 2017 7:41 PM
तमिल फिल्म निर्माता अशोक कुमार। (File Photo)

तमिल फिल्म जगत के एक निर्माता ने अपने घर पर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। घटनास्थल से प्राप्त सुसाइड नोट में उन्होंने इस कदम के लिए मदुरै के एक फिल्म फाइनेंसर को जिम्मेदार ठहराया है। अशोक कुमार की कथित खुदकुशी से पूरा उद्योग स्तब्ध है और लोगों के जहन में दिग्गज निर्देशक मणिरत्नम के भाई जी वेंकटेश्वरन की कथित आत्महत्या की दुखद यादें ताजा हो गईं। जाने-माने अभिनेता-निर्देशक शशि कुमार के रिश्तेदार कुमार के कथित सुसाइड नोट में मदुरै के एक फिल्म फाइनेंसर को उनके इस कदम के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है।

कुमार ने फाइनेंसर पर उनके द्वारा लिए गए कुछ कर्ज पर बहुत अधिक ब्याज लगाने का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक, कुमार का शव उनके घर में फांसी से लटका हुआ पाया गया। उन्होंने साथ ही बताया कि इस बाबत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले को सुलझाने के लिए तीन टीमों को काम पर लगाया गया है। पुलिस आगे की जांच के लिए मदुरै रवाना हो चुकी है और फाइनेंसर को गिरफ्तार किया जा सकता है। तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल (टीएफपीसी) ने कुमार की कथित खुदकुशी पर शोक जताया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App