ताज़ा खबर
 

Happy Valentine’s Day 2019: पीएम मोदी से स्मृति ईरानी तक, कांग्रेस ने किया भाजपा को विश, बीजेपी नेता ने ऐसे किया पलटवार

Happy Valentine's Day 2019: भाजपा पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए वेलेनटाइन विश किया और कई पोस्ट किए। वहीं भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इन पोस्ट पर कांग्रेस पर पलटवार किया है।

Valentine’s Day 2019: कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर से किए गए पोस्ट, फोटो सोर्स- ट्विटर (@INCIndia)

Happy Valentine’s Day 2019:  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के अजमेर में आज कांग्रेस सेवा दल के कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा-नफरत को नफरत नहीं, प्यार ही काट सकता है। इसके साथ ही कांग्रेस की तरफ से सोशल मीडिया पर #LoveNotHate शुरू कर दिया गया। इस हैशटैग के अंदर भाजपा पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए वेलेनटाइन विश किया और कई पोस्ट किए। वहीं भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इन पोस्ट पर कांग्रेस पर पलटवार किया है।

क्या बोले थे राहुल: राहुल ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा- नफरत को नफरत नहीं, प्यार ही काट सकता है। नरेन्द्र मोदी जी डर को छिपाने के लिए नफरत दिखाते हैं। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि ‘डरो मत’ ! इस देश में किसी को डरने की जरुरत नहीं है। नफरत को नफरत नहीं, प्यार ही काट सकता है।

किनके किनके हैं पोस्ट: कांग्रेस ने भाजपा के लगभग हर बड़े नेता पर हमला किया और वेलेनटाइन विश करने के साथ ही एक फोटो कैप्शन भी दिया। हालांकि ये फोटो कैप्शन साफ तौर पर हमला दिखा। ऐसे में देखिए कि किस के मीम पोस्ट पर क्या लिखा गया।

कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर से किए गए पोस्ट, फोटो सोर्स- ट्विटर (@INCIndia)

पीएम नरेन्द्र मोदी: द एक्सीडेंटल चौकीदार- चोरी चोरी, चुपके चुपके। क्या आप अनिल अंबानी हो? मैं आपका चौकीदार बनना चाहता हूं।
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह: द प्लेयर- नायक नहीं, खलनायक हूं मैं।

कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर से किए गए पोस्ट, फोटो सोर्स- ट्विटर (@INCIndia)

पीयूष गोयल: फास्ट एंड फ्यूरियस- चल छैंया- छैयां
निर्मला सीतारमण: द साइलेंसर- जब तुम कुछ नहीं कहती है, तब ही सबसे सही कहती हो

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ: द नेमसेक- सारे नाम, हमने किए हैं चेंज तेरे लिए सनम
स्मृति ईरानी: द वॉकिंग- टॉकिंग मीम- मैं तुलसी, येले के गार्डन की

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने किया पलटवार: कांग्रेस के वेलेनटाइन पोस्ट पर तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पलटवार करते हुए लिखा- जिनका अध्य्क्ष खुद एक मीम है वो मीम बना रहे है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App