ताज़ा खबर
 

Video: स्वामी अवधेशानन्द गिरी ने धोबी समाज से मांगी माफी, प्रवचन के दौरान की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

स्वामी अवधेशानन्द गिरी ने फेसबुक पर एक वीडियो में कहा है कि भारत माता की सभी संतानें है। सभी जाति महान हैं। सभी जाति समान हैं।

Author January 25, 2017 12:01 PM
मशहूर कथावाचक स्वामी अवधेशानन्द गिरी ने धोबी समाज से फेसबुक पर पोस्ट लिखकर माफी मांगी है।

मशहूर कथावाचक स्वामी अवधेशानन्द गिरी ने धोबी समाज से फेसबुक पर पोस्ट लिखकर माफी मांगी है। जानकारी के मुताबिक निजी चेनल पर चल रहे अपने प्रवचन में धोबी समाज को उन्होंने देशविरोधी कहा था। भारत माता के खिलाफ देश विरोधी नारे लगाने वालों का समर्थक बताया था।  इसके बाद ये मामला गर्मा गया। धोबी समाज ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया। विरोध बढ़ता देख अवधेशानंद गिरी द्वारा फेसबुक पर पोस्ट कर क्षमा याचना और माफ़ी मांगी है। इसके साथ ही स्वामी अवधेशानन्द गिरी ने फेसबुक पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने धोबी समाज से क्षमा प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि भारत माता की सभी संतानें है। सभी जाति महान हैं। सभी जाति समान हैं।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब अवधेशानन्द गिरी का किसी विवाद में नाम आया है। इससे पहले  प्रज्ञा ठाकुर से भी उनका नाम जोड़ा जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स थी कि उन्होंने ही प्रज्ञा ठाकुर को दीक्षा दी है। हालांकि उन्होंने बाद में उस विवाद से खुद को अलग कर लिया था।

 

शरद यादव ने दिया विवादित बयान; कहा- “वोट की इज्जत, बेटी की इज्जत से ज्यादा बड़ी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App