ताज़ा खबर
 

कीर्ति आजाद सहित दो को मिली जमानत

दिल्ली की एक अदालत ने भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद सहित दो अन्य को जमानत दे दी है।

Author नई दिल्ली | September 10, 2016 12:37 AM
भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद

दिल्ली की एक अदालत ने भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद सहित दो अन्य को जमानत दे दी है। आजाद, सुरेंद्र खन्ना और समीर बहादुर को 10-10 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दी गई। इन पर मानहानि का एक मामला दर्ज था। बता दें कि एक क्रिकेटर के पिता तेजबीर सिंह की अपराधिक मानहानि की याचिका पर बतौर आरोपी निलंबित भाजपा सांसद कीर्ति आजाद, बिशन सिंह बेदी, सुरेंद्र खन्ना और समीर बहादुर को समन जारी कर अदालत में पेश होने का आदेश दिया गया था।

अंडर-19 के युवा क्रिकेटर हिम्मत सिंह के पिता तेजबीर सिंह ने विजय हजारे ट्रॉफी के लिए टीम में अपने बेटे के चयन पर इन चारों की ओर से कथित तौर पर सवाल उठाए जाने पर आपत्ति जताई थी।

तेजबीर सिंह ने क्रिकेटर कीर्ति आजाद, बिशन सिंह बेदी, सुरेंद्र खन्ना व समीर बहादुर के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक मानहानि मुकदमा दायर किया है। चारों ने आरोप लगाया था कि तेजबीर ने अपने बेटे हिम्मत के चयन के लिए 25 लाख रुपए की रिश्वत दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App