Sushil Modi blames RJD and liquor mafia for attack on CM Nitish Kumar’s convoy - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सुशील मोदी बोले- राजद और शराब माफिया ने मिलकर बोला था नीतीश कुमार पर हमला

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राज्य के मुख्य विपक्षी दल राजद आज आरोप लगाया कि उसने शराब माफिया के साथ मिलीभगत कर पिछले हफ्ते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर हमला करवाया।

Author पटना | January 18, 2018 12:04 AM
बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राज्य के मुख्य विपक्षी दल राजद आज आरोप लगाया कि उसने शराब माफिया के साथ मिलीभगत कर पिछले हफ्ते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर हमला करवाया। सुशील ने आज ट्वीट कर कहा कि पुलिस ने बक्सर के नंदन गांव से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की थी, जिसका बदला लेने के लिए पूरी तैयारी के साथ मुख्यमंत्री पर हमला कराया गया। उन्होंने आगे कहा है कि नंदन गांव के दोनो वार्ड तक बिजली पहुंच चुकी है और घरों में नल का पानी मिल रहा है, जबकि विपक्ष शराब माफिया का साथ देने के लिए विकास से असंतोष की झूठी कहानी गढ रहा है।

सुशील ने नीतीश कुमार नीत बिहार में पिछली महागठबंधन सरकार में शामिल रही राजद के प्रमुख लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि जो कभी शराबबंदी के पक्ष में हाथ थामे खडे थे, वे आज शराब माफिया के साथ हो गए। उल्लेखनीय है कि बिहार में अप्रैल 2016 से पूर्णशराबबंदी लागू है।

करोडों रूपये के चारा घोटाला से जुडे एक मामले में सजा सुनाए जाने पर झारखंड के रांची स्थित एक जेल में बंद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने महागठबंधन सरकार के कार्यकाल के दौरान गत वर्ष 21 जनवरी को शराबबंदी को लेकर लोगों के बीच जागरूकता पैदा करने के लिए बिहार में बनायी गयी मानव श्रृंखला के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ पटना के गांधी मैदान में उनका हाथ पकडेÞ खडे रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App