ताज़ा खबर
 

IAF Strike: सोशल मीडिया पर भी जारी है ‘सर्जिकल स्ट्राइक’, भाजपा नेता ने केजरीवाल से पूछा- सबूत चाहिए ?

Indian Air Force Aerial Strike: बताया जा रहा है कि 12 मिराज 2000 ने जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने पर एक हजार किलो बम से स्ट्राइक की है। जिसमें 200-300 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। वहीं ट्वीट्स और रिट्वीट्स का भी जोरदार सिलसिला देखने को मिल रहा है।

Author Updated: February 26, 2019 11:10 AM
Indian Air Force Aerial Strike: नेताओं के ट्वीट और रिट्वीट, फोटो सोर्स- ट्विटर और इंडियन एक्सप्रेस

 Indian Air Force Aerial Strike:   मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  (26 फरवरी) को भारतीय वायुसेना ने आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब दिया है। बताया जा रहा है कि 12 मिराज 2000 ने जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने पर एक हजार किलो बम से स्ट्राइक की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आज तड़के करीब 3 बजे भारतीय वायुसेना ने हमला किया। जिसमें करीब 200-300 आतंकवादियों की मौत की बात कही जा रही है। बता दें कि ये स्ट्राइक कश्मीर के पुलवामा हमले के 12 दिन बाद हुआ है। गौरतलब है कि 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए थे। इस एयर स्ट्राइक के बाद से सोशल मीडिया पर भी ट्वीट्स और रिट्वीट्स का सिलसिला शुरू हो गया है।

राहुल गांधी पर भाजपा नेता का वार: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस एयर स्ट्राइक के बाद ट्वीट किया और लिखा -भारतीय वायुसेना के पायलटों को मेरा सलाम। वहीं इस पर भाजपा नेता विकास प्रीतम सिन्हा ने रिट्वीट करते हुए लिखा- बड़ा दिल दिखाइए राहुल गाँधी जी, और देश के सक्षम नेतृत्व को भी सेल्यूट कीजिए। भारतीय वायुसेना तो हमेशा से सर्वश्रेष्ठ थी, लेकिन कायर कांग्रेसी नेतृत्व ने उसे खुलकर काम नहीं करने दिया। और आज वही काँग्रेस राफ़ेल सौदे को अटका रही है और वायुसेना को बधाई दे रही है शर्म करो।

पढ़ें एयर स्ट्राइक से जुड़े लाइव अपडेट्स

केजरीवाल पर भी कसा तंज, लिखा- सबूत चाहिए: एयर स्ट्राइक पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा- एयर फोर्स के साहस को हमारा सलाम, जिन्होंने आतंकी संगठन के ठिकाने पर हमला कर हमें गर्व महसूस किया। केजरीवाल के इस ट्वीट पर भाजपा दिल्ली प्रवक्ता तजिंदर सिंह पाल बग्गा ने रिट्वीट करते हुए लिखा- सबूत चाहिए ? तजिंदर के साथ ही भाजपा नेता विकास प्रीतम सिन्हा ने भी केजरीवाल को ट्वीट करते हुए लिखा- आज तो भारत की वायु सेना की बरसों की मेहनत सफल हो गई, बेशक सरजी ने देश के पीएम का जिक्र नहीं किया, लेकिन उन्होंने #SurgicalStrike2 का सबूत भी तो नहीं मांगा, मतलब काम बराबर हुआ है। और बाकी लोगों से अनुरोध है सरजी के इस ट्वीट को संभाल कर रख लें, सिक्यूलरों के मुंह पर मारने के लिए।

पढ़ें  एयर स्ट्राइक से जुड़े लाइव अपडेट्स

कुमार विश्वास के ट्वीट को मिला परेश रावल का साथ: सर्जिकल स्ट्राइक 2 पर कुमार विश्वास ने ट्वीट किया- कई दिनों से बालाकोट वाले भारतीय टमाटरों के लिए रो-पीट रहे थे, भारतीय वायुसेना ने रात हज़ार टन की पहली खेप जैश के कंट्रोल रूम को दे दी है ! अमन का सफ़ेद रंग तो आपको समझ नहीं आता, सो इमरान खान (पाकिस्तान के मुख्यमंत्री) उम्मीद है कि ये लाल रंग पसंद आया होगा ! जितना माँगोगे उतना टमाटर भेजेगें। वादा है। वहीं परेश रावल ने भी रिट्वीट करते हुए लिखा- हा… हा.. हा.. होम डिलीवरी की सुविधा भी उपलब्ध है !!!

आशुतोष पर बग्गा का हमला: आशुतोष ने एयर स्ट्राइक पर ट्वीट करते हुए लिखा- सर्जिकल स्ट्राइक में 12 मिराज और 2000 जेट लगे । 1000 किलो विस्फोटक आतंकी ठिकानों पर गिराए। वहीं आशुतोष के ट्वीट पर तजिंदर पाल सिंह बग्गा  ने हमला करते हुए लिखा- 2000 जेट नही लगे , 2000 मॉडल का नाम है नकली पत्रकार।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IAF Strike: केंद्रीय मंत्री बोले- ये मोदी का हिंदुस्तान है, घर में घुसेगा भी और मारेगा भी, अभी तो शुरुआत है
2 MP: बदमाशों ने दोनों बच्चों से पूछा- हमें पहचान लोगे, ‘हां’ सुनते ही नदी में फेंक दिया, मामले में 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड
3 गुजरात के शेर मध्‍य प्रदेश लाना चाहते हैं कमलनाथ, पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी