ताज़ा खबर
 

सूरत : शादी के कार्ड में बीजेपी को चंदा देने की अपील, राफेल विमान सौदे के तथ्य भी छपवाए

गुजरात के सूरत शहर में एक कपल ने अपने वेडिंग कार्ड में आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी को चंदा देने की अपील की है। साथ ही, कार्ड के पिछले हिस्से पर राफेल डील से संबंधित तथ्य भी प्रकाशित कराए हैं।

सूरत में एक कपल का वेडिंग कार्ड, जिस पर मोदी को वोट देने की अपील की गई। फोटो सोर्स : सोशल मीडिया

गुजरात के सूरत शहर में एक कपल ने अपने वेडिंग कार्ड में आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी को चंदा देने की अपील की है। साथ ही, कार्ड के पिछले हिस्से पर राफेल डील से संबंधित तथ्य भी प्रकाशित कराए हैं। यह वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

22 जनवरी को होगी शादी : सूरत में रहने वाले युवराज 22 जनवरी को साक्षी नाम की युवती से शादी करेंगे। उन्होंने अपनी शादी के लिए खास कार्ड डिजाइन कराया। इसमें दूल्हा और दुल्हन कार्यक्रम की डिटेल व वेन्यू के अलावा अपनी पसंदीदा पार्टी को वोट डालने की अपील करते नजर आए। उन्होंने कार्ड में लिखवाया है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी को वोट देकर जीत दिलाएं। साथ ही, नमो ऐप के जरिए अपना योगदान भी करें। साक्षी और युवराज का कहना है कि अगर हमारे मेहमान ऐसा करते हैं तो यह हमारे लिए तोहफे जैसा ही होगा। इस वेडिंग कार्ड को ट्विटर पर भी शेयर किया गया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा होने लगी।

राफेल विवाद की पूरी कहानी भी लिखी : पीएम मोदी को वोट करने की अपील के अलावा कार्ड के पिछले हिस्से में राफेल विवाद की जानकारी दी गई है। कार्ड में राफेल की 2 तस्वीर भी लगाई गई हैं। साथ ही, संसद में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा राहुल गांधी को दिए गए जवाब का भी जिक्र है। कार्ड में राफेल से जुड़े कुछ आंकड़े भी लिखे हैं।

शादी के कार्ड पर राफेल डील का जिक्र। फोटो सोर्स : सोशल मीडिया

लगातार सामने आ रहे ऐसे मामले : वेडिंग कार्ड में पीएम मोदी को दोबारा चुनने की अपील करने वाले युवराज और साक्षी अकेले नहीं हैं। इनसे पहले सूरत के ही धवल और जया ने अपने वेडिंग कार्ड में तोहफे के रूप में पीएम मोदी को दोबारा चुनने की अपील की थी। वहीं, नवंबर 2018 के दौरान कर्नाटक के एक युवक का वेडिंग कार्ड वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘‘शादी में गिफ्ट भले न दें, लेकिन वोट मोदी को ही दें।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Delhi : बीजेपी के खिचड़ी कार्यक्रम में देर से पहुंचे 80 पुलिसवाले, सजा में राजघाट पर करना पड़ा मार्च
2 चरखे की विरासत और शुल्क की व्यवस्था
3 चुनावी जंग: नमो ऐप से मोदी ब्रांड घर-घर पहुंचाने की तैयारी