ताज़ा खबर
 

वाराणसीः BJP से जुड़े वकील ने लगाया पोस्टर, उद्धव ठाकरे को बताया दुशासन, कंगना को द्रौपदी और PM मोदी को दर्शाया कृष्ण

बीजेपी से जुड़े वकील की तरफ से यह पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर में उद्धव ठाकरे को दुशासन और कंगना रनौत को द्रौपदी दिखाया गया है जबकि पीएम मोदी को श्री कृष्ण के तौर पर दर्शाया गया है।

Kangna Ranaut, Udhhav Thackreyपोस्टर में द्रोपदी के चीर हरण के जरिए उद्धव सरकार पर निशाना साधा गया है। (फोटो-सोशल मीडिया)

कंगना रनौत और शिवसेना का विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कंगना रनौत के समर्थन में पोस्टर लगाए गए हैं। बीजेपी से जुड़े  वकील की तरफ से यह पोस्टर लगाया गया है। इस पोस्टर में उद्धव ठाकरे को दुशासन और कंगना रनौत को द्रौपदी दिखाया गया है जबकि पीएम मोदी को श्री कृष्ण के तौर पर दर्शाया गया है।

पेशे से वकील श्रीपति मिश्रा ने संपूर्णानंद क्षेत्र में पोस्टर लगाते हुए  महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार की निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस समय कंगना ने अपने आप को जोखिम में डालकर हर महिला की आवाज को बुलंद किया है। महाराष्ट्र में शिवसेना के इशारे पर बीएमसी की ओर से कंगना के दफ्तर को तोड़ दिया गया है। ऐसी कार्रवाई किसी महिला के विरुद्ध द्वेष पूर्ण है।

पोस्टर में उद्धव ठाकरे की शिवसेना को कौरवों की सेना के रूप में दर्शाया गया है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी धृतराष्ट्र की तरह चुप्पी साधे हुए पोस्टर में नजर आ रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कंगना की रक्षा करते हुए भगवान श्रीकृष्ण के रूप में दर्शाया है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह की मौत के मामले में कंगना रनौत लगातार शिवसेना और बॉलीवुड की तमाम हस्तियों पर निशाना साध रही हैं। हाल ही में कंगना ने मुंबई की तुलना POK से की थी, जिसके बाद वो महाराष्ट्र सरकार के निशाने पर आ गईं।

शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को लेकर कई विवादित बयान दिए। बाद में बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए कंगना के दफ्तर पर बुलडोजर चलाया। कंगना ने इस मामले में हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया जिसके बाद कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MP By-Elections: कांग्रेस की कैंडिडेट लिस्ट जारी, देखें 15 सीटों पर कहां से उतारा कौन सा उम्मीदवार
2 Bihar Elections 2020: लालू यादव ने रघुवंश प्रसाद को लिखा खत, JDU बोली- ये जेल मैनुअल का उल्लंघन
3 MP: मंच पर ही मंत्री ने बनवाए बाल और दाढ़ी, युवक को 60 हजार की मदद दे बोले- आत्मनिर्भर बनकर दिखाना
IPL Records
X