ताज़ा खबर
 

Sunny Leone ने बिहार परीक्षा में किया टॉप, तीसरे टॉपर का नाम तो आप पढ़ भी नहीं पाएंगे

सनी लियोनी ने बिहार की जूनियर इंजीनियर परीक्षा में टॉप किया है।

बिहार जूनियर इंजीनियर परीक्षा के नतीजे, फोटो सोर्स- fts.bih.nic.in

सनी लियोनी ने जूनियर इंजीनियर परीक्षा में टॉप किया है। दरअसल बिहार पब्लिक हेल्थ इंजनीयरिंग डिपार्टमेंट (PHED) में जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित की गई थी जिसकी मेरिट लिस्ट हाल ही में जारी की गई है। ऐसे में जिस उम्मीदवार ने पहला स्थान हासिल किया है उसका नाम है सनी लियोनी। यहीं नहीं जो उम्मीदवार तीसरे नंबर पर है, उसका और उसके पिता का नाम तो आप पढ़ भी नहीं पाएंगे।

बिहार पब्लिक हेल्थ इंजनीयरिंग डिपार्टमेंट की टॉपर सनी लियोनी: आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की गई लिस्ट के मुताबिक सनी लियोनी ने बिहार पब्लिक हेल्थ इंजनीयरिंग डिपार्टमेंट की परीक्षा में 98.50 प्रतिशत अंक के साथ टॉप किया है। स्कोर कार्ड के मुताबिक सनी लियोनी को 25 प्वाइंट एक्सपीरियंस के मिले हैं जबकि 73.0 एजुकेशन प्वाइंट मिले हैं। इसके साथ ही सनी लियोनी की एप्लीकेशन आईडी है JEC/0031211 और उनके पिता का नाम लियोना लियोनी लिखा है। वहीं परीक्षा की टॉपर सनी लियोनी की उम्र 27 साल है।

बिहार जूनियर इंजीनियर परीक्षा के नतीजे, फोटो सोर्स- fts.bih.nic.in

PHED के ज्वाइंट सेक्रेटरी अशोक कुमार ने बताया इसे छेड़छाड़: पब्लिक हेल्थ इंजनीयरिंग डिपार्टमेंट के ज्वाइंट सेक्रेटरी अशोक कुमार ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि ये किसी के द्वारा की गई शरारत है। ये लिस्ट उस डाटा के मुताबिक अपलोड की गई है जो हमे कैंडिडेट्स से मिलता है। ये वही डेटा हैं जो कैंडिडेट खुद परीक्षा के लिए भर्ते हैं। ऐसे में हमारे डिपार्टमेंट की ओर से कोई भी छेड़छाड़ या खुद से डाटा नहीं जोड़ा गया है। इसके साथ ही सिलेक्टिड कैंडिडेट्स को अपने नाम के साथ डिटेल्स पेश करनी होगी। तब इसका खुलासा हो जाएगा।

तीसरे टॉपर का नाम नहीं पढ़ पाएंगे: न सिर्फ पहला नाम सभी को हैरान परेशान कर रहा है तो वहीं तीसरे टॉपर का नाम तो आप पढ़ भी नहीं पाएंगे। बता दें कि जो नाम तीसरे नंबर पर हैं वो है- bvcxzbnnb. इसके साथ ही bvcxzbnnb के पिता के नाम के आगे लिखा है mggvghhnnnn. बता दें कि bvcxzbnnb ने 92.89 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं।

 

मेरिट लिस्ट में हैं एक हजार नाम: बता दें कि वेबसाइट पर जारी मेरिट में कुल एक हजार नाम हैं। इसकी मेरिट लिस्ट फरवरी को जारी की गई थी। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आयोग ने सिविल इंजीनियर के कुल 214 पदों पर भर्ती निकाली थी। आप इस लिस्ट को https://fts.bih.nic.in/PHEDRECJE/Public/DulyRegistered.aspx वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App