ताज़ा खबर
 

मुन्ना बजरंगी को गोली मार सुनील राठी ने बदले थे कपड़े, एक रात पहले साथ बैठकर पी थी शराब

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, मुन्ना बजरंगी के शरीर से 7 गोलियां निकली हैं, जबकि मौके से पुलिस को 10 खोखे बरामद हुए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद सुनील राठी ने 3 हवाई फायर भी किए होंगे।

मुन्ना बजरंगी की हत्या का आरोपी सुनील राठी। (image source-Facebook)

उत्तर प्रदेश की बागपत जेल में बीते दिनों कुख्यात माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब पुलिस जांच में सामने आया है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या करने वाले सुनील राठी ने हत्या करने के बाद सबूत मिटाने की कोशिश की थी। सुनील राठी हत्या के बाद नहाया और उसने अपने कपड़े बदले और हत्या में प्रयुक्त पिस्टल को जेल के ही 8 फुट गहरे एक नाले में फेंक दिया था। जिसे बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, मुन्ना बजरंगी के शरीर से 7 गोलियां निकली हैं, जबकि मौके से पुलिस को 10 खोखे बरामद हुए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद सुनील राठी ने 3 हवाई फायर भी किए होंगे।

सुनियोजित था मुन्ना बजरंगी का मर्डर! – आज तक की एक खबर के अनुसार, पुलिस जांच में पता चला है कि हत्या से एक रात पहले मुन्ना बजरंगी और सुनील राठी ने एक अन्य कैदी के साथ बैठकर शराब पी थी। इसके बाद अगले दिन सुबह 6.15 बजे सुनील राठी और उसके कुछ सहयोगी मुन्ना बजरंगी की बैरक में पहुंचे और उसकी हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद किसने उसकी तस्वीर खींची और फिर कैसे वो तस्वीर वायरल हो गई थी।

पुलिस के मुताबिक मुन्ना बजरंगी की हत्या में प्रयुक्त हुई पिस्टल बिहार के मुंगेर की बनी हुई है। हालांकि यह काफी हाईटेक पिस्टल है। पुलिस इसकी जांच में जुटी है कि हथियार जेल के अंदर तक कैसे पहुंचा? शुरुआती जांच से लग रहा है कि जेल में पिस्टल पहले से ही मौजूद थी। फिलहाल नाले से मिली पिस्टल पर सुनील राठी के फिंगर प्रिंट मिलने की संभावना बेहद कम है। हालांकि पुलिस पूछताछ में सुनील राठी ने बताया है कि उसने सेल्फ डिफेंस में मुन्ना बजरंगी की हत्या की है। बहरहाल पुलिस को कोर्ट में सुनील राठी के खिलाफ सबूत जुटाने में काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App