ताज़ा खबर
 

बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी का बयान: श्रीकृष्ण जन्मभूमि से हटेगी मस्जिद

मथुरा में एक धार्मिक आयोजन में शामिल होने आए सुब्रमण्यन स्वामी ने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि हिंदुओं की आस्था को देखते हुए कोर्ट उनके हक में फैसला भी दे सकता है।

सुब्रमण्यन स्वामी। (file photo)

भाजपा के वरिष्ठ नेता व सांसद सुब्रमण्यन स्वामी शुक्रवार को मथुरा के दौरे पर थे। इस दौरान सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा कि इस बार दिवाली अयोध्या में मनेगी। माना जा रहा है कि सुब्रमण्यन स्वामी का इशारा राम मंदिर निर्माण की ओर था। इसके साथ ही स्वामी ने मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि को भी मस्जिद से मुक्त कराने की बात कही। बता दें कि सुब्रमण्यन स्वामी यमुना नदी शुद्धीकरण मुहिम की अगुवाई कर सकते हैं, जिसकी शुरुआत आगामी सितंबर से होगी। मथुरा में एक धार्मिक आयोजन में शामिल होने आए सुब्रमण्यन स्वामी ने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि हिंदुओं की आस्था को देखते हुए कोर्ट उनके हक में फैसला भी दे सकता है।

स्वामी ने आगे कहा कि यदि कोर्ट हिंदुओं के हक में फैसला भी नहीं देता है तो केन्द्र सरकार नया कानून लाने में भी नहीं हिचकेगी। जीएसटी के मुद्दे पर बोलते हुए सुब्रमण्यन स्वामी ने कहा कि जीएसटी को देश से ही खत्म कर देना चाहिए, इसकी कोई जरुरत ही नहीं थी। पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर चिंता जाहिर करते हुए स्वामी ने कहा कि इसमें तो सरकार की गलती है। सरकार की एक कमेटी के ऊपर हम सब निर्भर हैं। कमेटी मनमानी कर दाम बढ़ा रही है। स्वामी के अनुसार, मेरी राय में पेट्रोल के दाम 35-40 रुपए प्रति लीटर होने चाहिए।

इससे पहले हालिया उपचुनावों में भाजपा को मिली हार पर सुब्रमण्यन स्वामी ने ट्वीट कर कहा कि उपचुनाव के नतीजे पार्टी के लिए बड़ा झटका है, लेकिन अगर पार्टी चापलूसों को मलाई खिलाना छोड़ दे तो जल्दी ही इसमें सुधार आ सकता है। स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि पार्टी को वो करने की जरुरत है, जिसकी वजह से भाजपा को लोग इतना पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को जल्द से जल्द राम मंदिर के लिए जमीन उपलब्ध करानी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App