ताज़ा खबर
 

सुब्रमण्यम स्वामी का प्रियंका गांधी पर हमला, कहा- करती है लोगों की पिटाई, पता नहीं कब खो बैठे संतुलन?

सक्रिय राजनीति में कदम रखते ही प्रियंका गांधी पर राजनीतिक हमले शुरू हो चुके हैं। बीजेपी नेता रोजाना उन पर कोई न कोई तंज कस रहे हैं। इस कड़ी में अब सुब्रमण्यम स्वामी का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने प्रियंका गांधी को बीमार बताते हुए कहा कि वह लोगों की पिटाई करती है।

Author January 27, 2019 2:18 PM
बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी। (एक्सप्रेस फोटोः प्रवीण जैन)

सक्रिय राजनीति में कदम रखते ही प्रियंका गांधी पर राजनीतिक हमले शुरू हो चुके हैं। बीजेपी नेता रोजाना उन पर कोई न कोई तंज कस रहे हैं। इस कड़ी में अब सुब्रमण्यम स्वामी का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने प्रियंका गांधी को बीमार बताते हुए कहा कि वह लोगों की पिटाई करती है। पता नहीं कब संतुलन खो बैठे।

सुब्रमण्यम स्वामी ने यह कहा : बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा, ‘‘उसको एक बीमारी है, जो सार्वजनिक जीवन में अनुकूल और उपयुक्त नहीं है। उसको बाइपोलैरिटी कहते हैं यानी उसका हिंसावादी चरित्र दिखाई पड़ता है। लोगों को पीटती है। पब्लिक को पता होना चाहिए कि कब संतुलन खो बैठेगी, यह किसी को पता नहीं है।’’

राहुल ने कहा था अचानक राजनीति में नहीं आई प्रियंका : प्रियंका पर लगातार हो रहे राजनीतिक हमलों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनका बचाव किया था। राहुल ने कहा था कि प्रियंका राजनीति में अचानक नहीं आई हैं। उन्होंने अपने बच्चों के बड़े होने के बाद ही पार्टी में जिम्मेदारी संभालने का फैसला किया था।

बिहार से शुरू हुए हमले : प्रियंका गांधी पर सबसे पहला हमला बिहार के कैबिनेट मंत्री विनोद नारायण झा ने किया था। उन्होंने कहा था कि प्रियंका को राजनीति नहीं आती। वे बहुत सुंदर हैं, लेकिन सुंदर चेहरे पर वोट नहीं मिलते। इसके बाद बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने प्रियंका गांधी को दागी जीवनसाथी वाली महिला कहा था।

विजयवर्गीय भी साध रहे निशाना : मध्य प्रदेश बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रियंका का एक पुराना वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया था। विजयवर्गीय ने लिखा था कि यह वीडियो जैसा मिला, वैसा ही साझा कर रहा हूं। इस वीडियो में प्रियंका गांधी खुद को बरसाती मेंढक कहती हुई दिखीं। उन्होंने यह बात भी कबूली कि वे सिर्फ चुनाव के दौरान राजनीति में आती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App