ताज़ा खबर
 

वाराणसी में छात्र नेता की हत्या, बदमाशों ने कॉलेज कैंपस में घुसकर मारीं 7 गोलियां

वाराणसी के उदय प्रताप कॉलेज के कैंपस में घुसकर एक छात्र नेता की हत्या कर दी गई है। बदमाशों ने छात्र को 7 गोलियां मारी। फिलहाल आरोपियों का सुराग नहीं लगा है।

crime, crime newsप्रतीकात्मक तस्वीर (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक कॉलेज में घुसकर छात्र नेता की हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अज्ञात लोगों ने रविवार रात कॉलेज परिसर में घुसकर छात्र को गोली मारी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

बीकॉम सेकंड ईयर का छात्र था विवेक : जानकारी के मुताबिक, यह वारदात वाराणसी के उदय प्रताप कॉलेज कैंपस में रविवार रात हुई। आजमगढ़ निवासी बीकॉम सेकंड ईयर का छात्र विवेक सिंह कॉलेज कैंपस के अंदर ही हॉस्टल में रहता था। वह छात्र संघ का सदस्य भी था। रविवार को कॉलेज कैंपस में घुसकर किसी ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस का मानना है कि यह वारदात आपसी रंजिश के चलते अंजाम दी गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

मैच देखने में व्यस्त रहे अन्य छात्र : पुलिस के मुताबिक, विवेक ताइक्वांडो का खिलाड़ी था और छात्र संघ के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था। अन्य छात्रों का कहना है कि वे रविवार रात टीवी पर क्रिकेट मैच देख रहे थे। अचानक गोलियां चलने की आवाज आने लगीं, लेकिन उन्हें लगा कि शादी-समारोह में पटाखे चलाए जा रहे हैं।

बदमाशों ने मारीं 7 गोलियां : छात्रों ने बताया कि मैच खत्म होने के बाद वे अपने-अपने कमरे में जाने के लिए निकले तो विवेक को लहूलुहान देखा। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, विवेक को 7 गोलियां मारी गईं। घटनास्थल से 32 बोर की पिस्टल के 5 खोखे मिले हैं। बवाल की आशंका को देखते हुए इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Chennai : पार्किंग एरिया में लगी भीषण आग, 150 से ज्यादा कारें जलकर खाक
2 पश्चिम बंगाल: भाजपा अध्यक्ष की कार पर पथराव, सात महीने में चौथी बार हुआ हमला