ताज़ा खबर
 

कार की टक्कर से छात्रा की मौत, परिजनों का हंगामा

बिल्हौर की एक छात्रा की सड़क पार करते समय कार की टक्कर लगने से मौत हो गई। हादसा देख स्कूल प्रबंधन और ग्रामीणों ने जीटी रोड पर ही शव को रखकर करीब तीन घंटे तक जाम कर दिया।

कार की टक्कर से छात्रा की मौत, परिजनों का हंगामा

बिल्हौर की एक छात्रा की सड़क पार करते समय कार की टक्कर लगने से मौत हो गई। हादसा देख स्कूल प्रबंधन और ग्रामीणों ने जीटी रोड पर ही शव को रखकर करीब तीन घंटे तक जाम कर दिया। सूचना पर फोर्स के साथ पहुंचे उपजिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी ने भीड़ को आश्वासन देकर शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। बिल्हौर के प्रधानपुर गांव निवासी जयकरन की बेटी मधु (17) शिवराजपुर के कामा गांव के पास मनसुखलाल सर्वोदय इंटर कॉलेज में 11वीं की छात्रा थी। रोजाना की भांति छात्रा बुधवार को साइकिल से स्कूल के लिए निकली।

लेकिन ज्यों ही वह जीटी रोड से स्कूल के लिए साइकिल मोडी त्यों ही तेज रफ्तार कार ने छात्रा को तेज टक्कर मार दी और कुचलते हुए वाहन भाग निकला, तो वहीं छात्रा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसा देख स्कूल के छात्रों के साथ ग्रामीणों ने जीटी रोड पर ही शव को रखकर जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को शांत कराने की कोशिश की लेकिन भीड़ मुआवजे व कार चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कहकर शव सड़क से हटाने पर मना कर दिया। इसके बाद थानाध्यक्ष ने आलाधिकारियों को जानकारी दी। उपजिलाधिकारी विनीत सिंह और क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार गुप्ता भी मय फोर्स पंहुच गए, फिर भी भीड़ शव को सड़क से हटाने के लिए मना कर दिया।

इसकी वजह से करीब तीन घंटे तक जीटी रोड बाधित रहा और दोनों तरफ से जीटी रोड में करीब तीन किलोमीटर का भीषण जाम लग गया। मामला बढ़ता देख एसडीएम और सीओ ने मृतका के परिजनों और स्कूल प्रबंधन को अलग बुलाकर बात की और आश्वासन दिया कि जल्द ही वाहन चालक पकड़ा जाएगा। मुआवजा दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। स्कूल प्रबंधन ने स्कूल के पास जीटी रोड पर दोनों ओर ब्रेकर बनवाए जाने की बात कही। एसडीएम ने बताया कि कार का नंबर मिल गया है जल्द ही कार चालक को पकड़ लिया जाएगा और शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App