ताज़ा खबर
 

Kanpur में सांड का जबर्दस्त हंगामाः तीसरी मंजिल पर चढ़े ‘नंदी’ को क्रेन से उतारा, लोग बोले ‘जय-जय शिव शंभू’

प्रशासन ने खासी मशक्कत के बाद क्रेन से बांधकर सांड को नीचे उतारा गया। जैसे ही सांड को नीचे उतारा गया। लोगों ने जय शिव शंभू के नारे लगाने शुरू कर दिए। यह सांड लोगों में चर्चा का विषय बन गया।

Stray Bullतीसरी मंजिल पर चढ़े सांड को क्रेन से उतारा गया (फोटो- स्थानीय)

कानपुर में सावन के पहले ही दिन एक आवारा सांड ने जबर्दस्त हंगामा किया। दरअसल सांड एक 3 मंजिला इमारत पर चढ़ गया और ऊपर जाकर फिर उसे नीचे आने का रास्ता नहीं मिला। इससे परेशान होकर उसने जमकर चिल्लाना शुरू कर दिया। जब स्थानीय लोगों का ध्यान गया तो उन्होंने प्रशासन को इसकी सूचना दी। इसके बाद सांड को खासी मशक्कत के बाद नीचे उतारा गया। यह घटना लोगों में कौतूहल का विषय बन गई। यह सांड नंदी के नाम से लोगों में चर्चित हो गया।

जिसने की उतारने की कोशिश वो हुआ घायलः आवारा सांड के छत पर चढ़ने की सूचना पहले पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। स्थानीय लोगों की मदद से क्रेन को बुलाया गया। कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा जा सका। घटना कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र स्थित साइड 3 में शारदा ट्रेडर्स कंपनी है। हालांकि इस दौरान जिसने भी सांड को नीचे उतारने का प्रयास किया, सांड ने उसे घायल कर दिया।

लोगों ने लगाए ‘जय शिव शंभू’ के नारे: इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला। क्रेन से बांधकर सांड को नीचे उतारा गया। जैसे ही सांड को नीचे उतारा गया। लोगों ने जय शिव शंभू के नारे लगाने शुरू कर दिए। बता दें कि पनकी में एक अस्थाई गोशाला है। इसके बाद भी आवारा मवेशी खुलेआम घूमते रहते हैं। नगर निगम के कर्मचारी दूसरे आवारा मवेशियों को तो पकड़ते हैं। लेकिन सांड को पकड़ने की जहमत नहीं उठाते। बता दें कि आवारा मवेशियों की वजह से कई हादसे हो चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तख्ती मेरे नाम की, मकान की मालिक
2 यूपी: अलीगढ़ के स्कूल में 2 बच्चों की मौत, 52 बीमार, अफसर बोले- हैंड पंप का दूषित पानी पीने से हुई गड़बड़
3 शताब्दी ट्रेन में शराबी ने की थी छेड़छाड़, पीड़िता ने ट्विटर पर बताई सबक सिखाने की कानूनी प्रक्रिया
ये पढ़ा क्या?
X