ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का बयान, पीएम बनने का सपना देखना बंद करें ममता बनर्जी

भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आज कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अगला प्रधानमंत्री बनने का सपना देखना बंद कर देना चाहिए क्योंकि उनकी इच्छा कभी पूरी नहीं हो पाएगी।

भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय

भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आज कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अगला प्रधानमंत्री बनने का सपना देखना बंद कर देना चाहिए क्योंकि उनकी इच्छा कभी पूरी नहीं हो पाएगी। उन्होंने कहा , ‘वह विभिन्न क्षेत्रीय दलों को साथ लाकर अगला प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रही हैं। लेकिन , उनकी महत्वाकांक्षा कभी पूरी नहीं हो पाएगी । भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी ने इसकी बजाय ममता को शासन पर ध्यान केंद्रित करने को कहा क्योंकि पंचायत चुनावों में भाजपा के प्रदर्शन से साफ संकेत मिल रहा है कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।

कर्नाटक के घटनाक्रम पर ममता के ‘‘ लोकतंत्र की जीत ’’ संबंधी बयान के लिए उन पर कटाक्ष करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि हालिया पंचायत चुनावों में आतंक का माहौल बनाने के बाद तृणमूल को लोकतंत्र जैसे शब्दों के इस्तेमाल से परहेज करना चाहिए । उन्होंने कहा , ‘‘ एक तरफ आप लोकतंत्र की बात करते हैं , दूसरी तरफ आप चुनावी प्रक्रिया में विपक्षी दलों को हिस्सा नहीं लेने देते। पाखंड उजागर हो चुका है ।

आपको बता दें कि इससे पहले विजयवर्गीय ने कोलकाता में बीजेपी उम्मीदवार की गर्भवती देवरानी के साथ हुए रेप को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। विजयवर्गीय ने इस बाबत दूसरे ट्वीट में कहा था, ”दरिंदों ने छह माह की गर्भवती देवरानी (बीजेपी उम्मीदवार) से बलात्कार किया। लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। अस्पताल में भी उसका इलाज न हुआ”। उन्होंने लिखा..MC के निर्दयी गुंडे यहीं नहीं रुके, उम्मीदवार के घर पर न होने की स्थिति में,उन दरिंदो ने बड़ी बेरहमी के साथ, उनकी देवरानी का बलात्कार किया,जो 6 माह के गर्भ से थी। पुलिस ने अब तक दोषियों पर कोई कार्यवाही नहीं की है,सरकारी अस्पताल ने भी पीड़ित महिला का इलाज तक नहीं किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App