ताज़ा खबर
 

कश्‍मीर के शोपियां में स्‍कूली बस पर पत्‍थरबाजी, 2 छात्र बुरी तरह घायल

जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार को कुछ अराजक तत्वों ने एक स्कूल बस पर पथराव किया, जिसमें दो बच्चे घायल हो गए।

Author कश्मीर | May 2, 2018 4:37 PM
स्कूल बस पर पत्थरबाजी (फोटो-एएनआई)

जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार को कुछ अराजक तत्वों ने एक स्कूल बस पर पथराव किया, जिसमें दो बच्चे घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “यह घटना जावोरा गांव में हुई। अधिकारी ने कहा, “घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों ने एक बच्चे को विशेष इलाज के लिए श्रीनगर रेफर कर दिया। पुलिस ने घटना को संज्ञान में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर जम्मू एवं कश्मीर के कठुआ जिले में चाकू के हमले में घायल हुऐ छात्र की बुधवार को यहां अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। लियाकत अली को बिलावर डिग्री कॉलेज के बाहर मंगलवार को चाकू घोंपकर घायल कर दिया गया था।

उसकी यहां के सरकारी मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमले में संलिप्त तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों द्वारा प्रयोग किए गए वाहन को भी जब्त कर लिया गया है।”

जबकि  जम्मू एवं कश्मीर के शोपियां जिले में सत्तारूढ़ पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के एक विधायक के घर पर बुधवार को पेट्रोल बम से हमला किया गया। पुलिस ने कहा कि अज्ञात लोगों ने मेमनदेर गांव में मोहम्मद युसूफ के घर पर बम फेंका। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “बम से घर के एक हिस्से में आग लग गई, लेकिन इसे तत्काल बुझा लिया गया।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App