जिस रेलवे स्‍टेशन पर सांड ने किया था हेमा मालिनी पर हमला, वहां का स्‍टेशन मास्‍टर सस्‍पेंड - Station Master Suspend where A Bulll Attacked on Hema Malini - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जिस रेलवे स्‍टेशन पर सांड ने किया था हेमा मालिनी पर हमला, वहां का स्‍टेशन मास्‍टर सस्‍पेंड

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

हेमा मालिनी इस हादसे में बाल-बाल बच गईं थीं।

अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर पिछले दिनों रेलवे स्टेशन एक आवारा सांड ने हमला कर दिया। हालांकि, हेमा मालिनी इस हमले में बाल-बाल बच गईं लेकिन इसके बाद स्टेशन पर आवारा जानवरों के घुसने की समस्या का समाधान नहीं निकालने के लिए स्टेशन मास्टर को निलंबित कर दिया गया। उत्तर मध्य रेलवे के मंडलीय व्यवसायिक प्रबंधक संचित त्यागी ने यह जानकारी दी। गौरतलब है कि सौन्दर्यीकरण कार्य की संभावना का जायजा लेने पहुंचीं पूर्व सिने तारिका एवं स्थानीय सांसद हेमामालिनी एक आवारा सांड़ की चपेट में आने से बाल-बाल बच गईं थीं।

एक युवक ने समय रहते सांड़ को सीधे उनकी तरफ पहुंचने से रोक दिया था। घटना की जानकारी मिलने पर उत्तर रेलवे जोनल कार्यालय ने इसे गंभीरता से लेते हुए प्लेटफार्म पर सांड़ की इस तरह खुलेआम मौजूदगी को प्रथम दृष्टया स्टेशन मास्टर के एल मीणा की घोर लापरवाही मानते हुए उन्हें निलंबित कर दिया। साथ ही घटना की जांच का आदेश दिया गया। त्यागी ने साथ ही कहा कि अब के एल मीणा के स्थान पर पी एल मीणा मथुरा के नए स्टेशन मास्टर होंगे।

उल्लेखनीय है कि हेमा मालिनी बुधवार को मथुरा रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण करने पहुंची थी। इस दौरान उनके सामने अचानक एक सांड आ गया। सांड हेमा की और लगातार बढ़ता रहा। लेकिन उन्हें बचा लिया गया और  घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसको लेकर कई लोग कॉमेंट कर रहे थे तो कुछ लोग हेमा के सांसद क्षेत्र में आने को लेकर चुटकी ले रहे थे। ट्विटर पर हेमा मालिनी के मधुरा पहुंचने और औचक निरीक्षण करने के दौरान घटी इस घटना को लेकर कई ट्वीट्स सामने आए थे। इस दौरान एक ट्वीटर यूजर लिखा था, “हेमा से ज्यादा यह सांड उन्हें देख सरप्राइज है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App