scorecardresearch

TV पर श्रीकांत त्यागी के खिलाफ आग उगली तो सपा नेता पर FIR, मनोज तिवारी बोले- इतनी बड़ी पार्टी में सब चलता है

त्यागी समाज को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर सपा नेता सुनील यादव साजन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

TV पर श्रीकांत त्यागी के खिलाफ आग उगली तो सपा नेता पर FIR, मनोज तिवारी बोले- इतनी बड़ी पार्टी में सब चलता है
पुलिस गिरफ्त में श्रीकांत त्यागी (Photo Credit- PTI)

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील यादव साजन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। सुनील यादव ने एक टीवी डिबेट के दौरान कथित तौर पर पूरे त्यागी समुदाय को लेकर टिप्पणी की थी। पुलिस ने पूरे मामले को लेकर बुधवार को इस बारे में जानकारी दी।

बता दें, सपा नेता साजन ने सोमवार को कथित तौर पर त्यागी समाज के खिलाफ टिप्पणी की थी। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था। सपा नेता की इस टिप्पणी को लेकर त्यागी समाज गुस्से में था।

सुनील यादव साजन ने कहा था कि त्यागी महिलाओं का सम्मान नहीं करते। उन्होंने यह बयान हाल ही में एक महिला के साथ बदसलूकी करने के कारण चर्चा में आये श्रीकांत त्यागी के संबंध में एक टीवी की डिबेट के दौरान दिया था। बता दें, श्रीकांत त्यागी पर नोएडा में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगा था। यह बयान एक समाचार चैनल द्वारा प्रसारित किया गया था।

इस पूरे मामले को लेकर कामेश्वर त्यागी नाम के एक व्यक्ति ने मंगलवार रात सिहानी गेट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। त्यागी ने अपनी शिकायत में कहा कि साजन के बयान से त्यागी समाज की छवि खराब हुई है। दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार, सपा नेता ने यह भी कहा कि भाजपा से जुड़े लगभग सभी त्यागी नेता महिला विरोधी हैं।

वहीं नोएडा में खुद को बीजेपी नेता बताकर लोगों पर रौब झाड़ने वाले व ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी को लेकर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि पहली बात यह है कि वो पार्टी का नहीं था। फिर इतनी बड़ी पार्टी में कोई गलत शख्स आ जाए तो यह कोई बड़ी बात नहीं है। जैसे ही पता चलता है तो ऐसे लोगों को बाहर किया जाता है।

श्रीकांत त्यागी ने नोएडा की ओमेक्स सोसाइटी में महिला से बदसलूकी की थी। पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद त्यागी फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस ने मंगलवार (9 अगस्त) को उसके मेरठ से गिरफ्तार किया था।

बता दें, पुलिस बचने के लिए श्रीकांत ने 15 बार वाहनों को बदला। इन चार दिनों के दौरान श्रीकांत त्यागी ने तीन राज्यों में पुलिस की पुलिस से बचकर भागा। नोएडा से दिल्ली फिर उत्तर प्रदेश से होते हुए उत्तराखंड तक भागा। त्यागी ने कुछ समय के लिए ऋषिकेश और हरिद्वार में आराम किया। इससे पहले कि पुलिस उसे पहाड़ी राज्य में पकड़ पाती वो फिर यूपी के सहारनपुर चला गया वहां से बागपत और फिर मेरठ चला गया जहां वह एक करीबी दोस्त के यहां छिप गया।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट