ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: बहनोई BJP में शामिल हुआ तो सपा सांसद ने तोड़ा रिश्ता, कहा- कमल के फूल वालों को नहीं पहचानता

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): चुनावों का असर अब रिश्तों पर भी देखने को मिल रहा है। बता दें कि बदायूं से सपा सांसद धर्मेंद यादव ने बहनोई अनुजेश प्रताप सिंह यादव से इसलिए रिश्ता तोड़ लिया क्योंकि उन्होंने भाजपा ज्वाइन कर ली।

भाजपा पार्टी का ध्वज और सपा सांसद धर्मेंद्र यादव, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस और ट्विटर (dharmendraydav)

Lok Sabha Election 2019:  2019 लोकसभा चुनावों की तारीख पास आते आते सियासत के रंग भी बदलते दिख रहे हैं। ऐसे में पार्टी बदलने से रिश्तों में खटास तक की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश में एक समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद ने बहनोई से रिश्ता इसलिए तोड़ लिया क्योंकि वह भाजपा में शामिल हो गया है। इस बात की जानकारी सांसद ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर के दी।

कौन है सपा सांसद: दरअसल बदायूं से सपा सांसद धर्मेंद यादव के बहनोई अनुजेश प्रताप सिंह यादव ने रविवार को भाजपा ज्वाइन कर ली।बता दें कि अनुजेश मैनपुरी जिला पंचायत संध्या उर्फ बेबी यादव के पति हैं। वहीं संध्या धर्मेंद्र यादव की बहन है। जैसे ही जीजा धर्मेंद्र को बहनोई के भाजपा में शामिल होने की जानकारी मिली। वैसे ही प्रेस विज्ञप्ति जारी कर उन्होंने उससे सभी रिश्ते तोड़ दिए।

National Hindi News Today Live: पढ़े आज के बड़े अपडेट्स

प्रेस नोट में क्या है लिखा: प्रेस नोट में धर्मेन्द्र यादव ने लिखा- मीडिया के माध्यम से मुझे ज्ञात हुआ है कि अनुजेश प्रताप सिंह भाजपा में शामिल हो गए हैं। मीडिया में उन्हें मेरे बहनोई के रूप में प्रस्तुत कर सुर्खियां बनाई हैं। मैं यह स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि भाजपा के किसी भी नेता से मेरा कभी कोई संबंध नहीं हो सकता। ऐसे में अब अनुजेश प्रताप सिंह से भी मेरा कोई संबंध नहीं है। भविष्य में उन्हें कभी भी मेरे रिश्तेदार के रूप में प्रस्तुत न करें।

 

अनुजेश का क्या है कहना: इस पूरे मामले पर अनुजेश का कहना है- अब वो नहीं मान रहे हैं तो नहीं हैं बहनोई। क्या किया जा सकता है ? वो सांसद हैं, मैं उनके लिए कुछ नहीं कहूंगा। नवल किशोर की पत्नी सांसदजी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं, क्या उन्होंने अपनी पत्नी छोड़ दी है क्या ?

 

पार्टी से हो चुके हैं निष्काषित: गौरतलब है कि रविवार को मुलायम सिंह यादव के दामाद और फिरोजाबाद से जिला पंचायत अध्यक्ष अनुजेश यादव भाजपा में शामिल हो गए हैं। ऐसे में कहीं न कहीं भाजपा की ओर से समाजवादी पार्टी को यह बड़ा झटका है। गौरतलब है कि अनुजेश को 2017 में पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निष्काषित कर दिया गया था।

Next Stories
1 लोकसभा चुनाव 2019: उम्‍मीदवार का वादा- सबको 10 लीटर ब्रांडी दूंगा, हर महिला को 25 हजार रुपये
2 लोकसभा चुनाव 2019: राहुल गांधी का वादा- सत्‍ता में आए तो 5 करोड़ गरीबों को हर साल 72 हजार देंगे
3 Lok Sabha Election 2019: अकबरुद्दीन ओवैसी बोले- अगर मोदी चौकीदार बनना चाहते हैं तो मैं टोपी और सीटी दूंगा
Coronavirus LIVE:
X