ताज़ा खबर
 

कार एक्सीडेंट पर गुस्साए सपा विधायक के भाई ने बरातियों पर चलाई गोली, एक की मौत

बलरामपुर से समाजवादी पार्टी के सदर विधायक जगराम पासवान के भाइयों ने बरात से लौट रहे आदमी की गोली मार कर हत्या कर दी।

Author लखनऊ | March 7, 2016 19:10 pm
इस मामले में पीड़ीत पक्ष ने की तहरीर देकर सपा विधायक के तीन भाइयों अन्नू पासवान, अंगद पासवान और साधू पासवान समेत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। ( representative picture)

समाजवादी पार्टी के विधायक के भाई पर आरोप है उसने राह चलते एक आदमी की गोली मारकर हत्या कर दी। बलरामपुर से समाजवादी पार्टी के सदर विधायक जगराम पासवान के भाइयों ने बरात से लौट रहे आदमी की गोली मार कर हत्या कर दी। खबर है कि समाजवादी पार्टी के विधायक की गाडिय़ों की ओवरटेक करने के चक्कर में उसकी कार से टक्कर हो गई। इस बात पर विवाद इतना बड़ा की उन्होंने कार में बैठे एक आदमी पर गोली चला दी। घटना धानेपुर इलाके के त्रिभुवननगर की है।

पुलिस ने सोमवार को घटना की जानकारी देते हुए कहा कि, ” शनिवार रात को कुछ लोग शादी से लौट रहे थे और उनका वाहन अन्नु पासवास की कार से टकरा गया। अन्नु पासवान बलरामपुर सदर के विधायक के विधायक जगराम पासवान का भाई है। टक्कर लगने के बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया जो थोड़ी देर में इतना बढ़ गया कि अन्नु ने 40 वर्षीय जयराम यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद मौके से अन्नु भाग गया इस मामले में पीड़ीत पक्ष ने की तहरीर देकर सपा विधायक के तीन भाइयों अन्नू पासवान, अंगद पासवान और साधू पासवान समेत अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App