ताज़ा खबर
 

आजम खान के बेटे का EC पर आरोप, कहा- मुसलमान हैं, इसलिए लगाई पाबंदी

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने सीधे सीधे चुनाव आयोग पर हमला करते हुए कहा कि उनके पिता आजम खान पर चुनाव आयोग ने इसलिए पाबंदी लगाई है क्योंकि वो मुसलमान हैं।

अब्दुल्ला आजम खान, फोटो सोर्स- ANI

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान ने सीधे सीधे चुनाव आयोग पर हमला किया है। अब्दुल्ला ने मंगलवार को कहा कि उनके पिता आजम खान पर चुनाव आयोग ने इसलिए पाबंदी लगाई है क्योंकि वो मुसलमान हैं। इसके साथ ही अब्दुल्ला ने बीजेपी पर भी निशाना साधा।

भाजपा पर अब्दुल्ला का हमला: अब्दुल्ला आजम खान ने चुनाव आयोग के साथ ही भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि आयोग ने यह कार्रवाई बीजेपी को खुश करने के लिए की है। इसके साथ ही चुनाव आयोग से सवाल पूछते हुए अब्दुल्ला ने पूछा कि बीजेपी प्रत्याशी ने उनके पिता के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया था लेकिन इलेक्शन कमीशन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

National Hindi News, 16 April 2019 LIVE Updates: पढ़े दिनभर की हर बड़ी खबर सिर्फ एक क्लिक पर

पिता का किया समर्थन: अब्दुल्ला ने कहा- उनके पिता आजम खान ने अपने बयान में किसी का भी नाम नहीं लिया था। पिता आजम पर इसलिए रोक लगा दी है क्योंकि वो मुसलमान हैं। वहीं दिखावे के लिए योगी आदित्यनाथ पर भी बैन लगा दिया। इसके साथ ही अब्दुल्ला ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी ने यहां आने से पहले एक ट्वीट किया था कि एक दानव का अंत करने आ रही हूं लेकिन बयान पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं आजम खान के तीन दिन तक प्रचार न करने पाने के सवाल पर अब्दुल्ला ने कहा- यहां हर व्यक्ति आजम खान है।

 

क्या है पूरा मामला: बता दें कि इलेक्शन कमीशन ने रामपुर की रैली में आजम खान द्वारा अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने पर 72 घंटे की रोक लगाई है। बता दें कि रामपुर में जनता को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा था- उसने आप लोगों का 10 वर्षों तक प्रतिनिधित्व किया। रामपुर, उत्तर प्रदेश और भारत के लोगों को उसकी असलियत समझने में 17 साल लग गए लेकिन मैं 17 दिनों के भीतर समझ गया कि वहां अंडरवियर का रंग खाकी है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App