ताज़ा खबर
 

समाजवादी पार्टी ने लॉन्च किया अपना चुवानी कैंपेन, रैली में मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने आज पार्टी के चुनावी कैंपेन को लॉन्च कर दिया है।
पार्टी के चुनावी अभियान का शुभारंभ करते हुए मुलायल सिंह यादव के साथ पार्टी के बाकी नेता। (Source: ANI)

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने आज पार्टी के चुनावी कैंपेन को लॉन्च कर दिया है। पार्टी ने आज गाजीपुर में अपनी रैली के दौरान सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने पार्टी के प्रचार अभियान का शुभारंभ किया है। वहीं राज्य में पार्टी के अध्यक्ष और मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव ने इस दौरान कई बातें कही हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के नोट बंदी के फैसले पर निशाना साधते हुए कहा कि गरीब जनता इस फैसले से परेशान है। उन्होंने आगे कहा “मोदी साहब ने कितने अच्छे नारे दिए थे पर आज देश का गरीब असमंजस में है, दुख में है, लाइन में खड़ा है”। इसके अलावा उनका दावा है कि समाजवादी पार्टी अपने विकासकार्यों के दम पर राज्य में एक बार फिर से सरकार बनाने जा रही है।

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि राज्य के पूर्वांचल क्षेत्र में पकड़ मजबूत है। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री अखिलेश यादव ने 3 नवंबर को ही पार्टी की विकास रथ यात्रा शुरु कर चुनावी जंग का बिगुल फूंक दिया था। बीते दिनों पार्टी में शिवपाल सिंह यादव और अखिलेश यादव के बीच हुए विवाद के चलते पार्टी में काफी उथल-पुथल रही और इसका असर चुनावी कैंपेन के लॉन्च पर भी दिखा था।

इससे पहले पार्टी को अपना यह चुनाव प्रचार अभियान आजमगढ़ से शुरु करना था लेकिन पार्टी में मची आपसी कलह की वजह सपा प्रमुख ने इसे रद्द कर दिया था।

देखें चुनावी कैंपेन का शुभारंभ

 

वीडियो: नोटबंदी: विपक्ष ने संसद के बाहर किया प्रदर्शन; राहुल गांधी बोले- “यह अब तक का सबसे बड़ा घोटाला”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.