ताज़ा खबर
 

VIDEO: लखनऊ एयरपोर्ट पर रोका गया तो बोले अखिलेश यादव – मुझे हाथ मत लगाना, ट्वीट में लिखा – मुझसे डर गई है सरकार

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला करते हुए एक ट्वीट किया है। अखिलेश ने अपने ट्वीट मे सरकार पर वार करते हुए कहा कि सरकार मुझसे डरी हुई है और मुझे एयरपोर्ट पर तक रोका जा रहा है।

अखिलेश यादव, फोटो सोर्स- ट्विटर (@yadavakhilesh)

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला करते हुए एक ट्वीट किया है। अखिलेश ने अपने ट्वीट मे सरकार पर वार करते हुए कहा कि सरकार मुझसे डरी हुई है और मुझे एयरपोर्ट पर तक रोका जा रहा है। इस ट्वीट के साथ ही समाजवादी पार्टी के फेसबुक पेज से वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें अखिलेश कर्मचारी से कहते दिख रहे हैं कि हाथ मत लगाना। गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब अखिलेश ने सरकार पर हमला किया है। इससे पहले भी अखिलेश सोशल मीडिया पर भाजपा पर हमला कर चुके हैं।

क्या है पूरा मामला: दरअसल अखिलेश यादव यूपी की राजधानी लखनऊ से प्रयागराज के लिए रवाना हो रहे थे। लेकिन लखनऊ एयरपोर्ट पर उन्हें रोक लिया गया। बता दें कि अखिलेश यादव इलाहबाद यूनिवर्सिटी के छात्र संघ के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि अखिलेश को किस वजह से एयरपोर्ट पर रोका गया था।

क्या है अखिलेश का ट्वीट: अखिलेश ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है- एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है।

फेसबुक पर शेयर किया वीडियो: गौरतलब है कि ट्वीट के साथ ही समाजवादी पार्टी के फेसबुक पेज से भी एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक कर्मचारी अखिलेश को रोकने की कोशिश कर रहे हैं इस पर अखिलेश नाराजगी जताते हुए कहते हैं- हाथ मत लगाना मुझे, हाथ मत लगाना।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App