scorecardresearch

साजिश, धोखा, छल, छलावा एक दिन लौटकर तख्त गिराता, बिहार के सियासी भूचाल पर अखिलेश यादव का तंज

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बिहार की सियासत को लेकर ट्वीट किया और भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “साजिश, धोखा, छल, छलावा एक दिन लौटकर तख्त गिराता।”

साजिश, धोखा, छल, छलावा एक दिन लौटकर तख्त गिराता, बिहार के सियासी भूचाल पर अखिलेश यादव का तंज
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (फोटो- एएनआई)

बिहार में जेडीयू और भारतीय जनता पार्टी का गठबंधन टूटने के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने हमलावर नजर आ रहे हैं। अब बीजेपी को निशाने पर लेते हुए उन्होंने तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, “साजिश, धोखा, छल, छलावा एक दिन लौटकर तख्त गिराता।” उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

हम है लाल टोपी बाले मुन्ना शाह नाम के एक यूजर ने लिखा, “आ ,भी ,जाओ श्री अखिलेश भईया, तेरे बिना सूना सूना लागे उत्तर प्रदेश !! अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी जिंदाबाद! जय हो इंसानियत एकता जिंदाबाद, जय हिन्द जय भारत, जय संघर्ष , जय सेवा , जय समाजवाद।” एक और यूजर अदिति यादव ने लिखा, “कोई भी चीज जब हद से ज्यादा उठती है तो बहुत बुरी तरह पीटती है! फ्लॉप होगी भाजपा सरकार एक दिन।”

गगन पांडे नाम के एक यूजर ने कहा, “जय अखिलेश जय समाजवाद, साजिश, धोखा, झूठ, फरेब और मक्कारी ज्यादा दिन नहीं चलती… जो सूर्य उदय होता है वह अस्त भी जरूर होता है। हम समाजवादी हैं… संघर्ष पर ही विश्वास रखते हैं और संघर्ष के ही बल पर शासन में आते हैं।” एक और यूजर सुनील कुमार यादव ने लिखा, “आप 14,17,19,22 जैसी हारों का सामना करते रहेंगे,जब तक संगठन में जनाधार वाले,सज्जन,ईमानदार,पदाधिकारी नहीं बनाएंगे। जितने भी लुच्चे,लफंगे,बेईमान,मक्कार चापलूसों जनाधार विहीन(एक बूथ भी न जिता सकने वालों)का सफाया नहीं करेंगे,लखनऊ और एसी को दो साल के लिए भूल ही जाये।”

एक ट्विटर यूजर डॉ. ए सिंह परिहार सनातनी ने कहा, “देश में अयोग्य अविश्वसनीय अकर्मण्य सिद्धांतहीन धोखेबाज लुटेरे नेताओं की भरमार है लेकिन सबको प्रधानमंत्री बनने की दरकार है। जिन राजनेताओ के लिए राजनीति सर्वाधिक लाभदायक खानदानीधंधा और सत्ता लूट भ्रष्टाचार व कालेधन का सुलभसाधन मात्र है। वही जेहादीगैंग की गजवेहिन्द साजिश के संरक्षक हैं।”

बता दें कि बिहार में मचे सियासी बवाल के बाद बुधवार (10 अगस्त, 2022) को नीतीश कुमार ने 8वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव दूसरी बार उपमुख्यमंत्री बने हैं। मंगलवार को नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन तोड़कर आरजेडी के साथ महागठबंधन की सरकार बनाई है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.