ताज़ा खबर
 

योगी सरकार पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- UP में कायम है जंगलराज, खुलेआम घूम रहे अपराधी

उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्यपाल से मुलाकात की। साथ ही उनसे राज्य में गिर रही कानून-व्यवस्था की स्थिति को संभालने में हस्तक्षेप का आग्रह किया।

Author लखनऊ | Updated: June 15, 2019 4:15 PM
akhilesh yadav सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव फाइल फोटो- जनसत्ता

उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार (15 जून) को राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की। उन्होंने राज्यपाल से कहा कि वह सरकार को जगाएं, जैसा वह उनकी (अखिलेश) सरकार के समय करते थे। अखिलेश ने राज्यपाल से मुलाकात के बाद यहां संवाददाताओं से कहा कि राज्यपाल सपा के शासनकाल में कानून-व्यवस्था पर ध्यान इंगित किया करते थे। हमने राज्यपाल से आग्रह किया है कि वह (भाजपा) सरकार को जगाएं और मौजूदा जंगलराज को नियंत्रित करने के निर्देश दें।

राज्यपाल से किया हस्तक्षेप का आग्रहःअखिलेश ने पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद हसन के साथ मिलकर राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा और राज्य में लगातार गिर रही कानून-व्यवस्था की स्थिति को संभालने में हस्तक्षेप का आग्रह किया।अखिलेश ने कहा कि बार काउंसिल अध्यक्ष को उनके चैंबर में मार दिया जाता है। जेल में हत्या होती है… ये सब कैसे हो रहा है । राज्य सरकार जिम्मेदार है, जिसने अपराधियों को छूट दे रखी है।महिलाओं के प्रति बढ रहे अपराधों पर अखिलेश ने कहा कि जिन अपराधियों को जेल में होना चाहिए, वे खुलेआम घूम रहे हैं और अपराध कर रहे हैं। भाजपा शासन में बेटियों और महिलाओं के साथ जो हो रहा है, वैसा पहले कभी नहीं हुआ । महिलाओं के प्रति अपराध दिनों दिन बढ़ रहे हैं। यह शर्मनाक है लेकिन सरकार चुप बैठी है।
National Hindi News, 15 JUNE 2019 LIVE Updates: दिनभर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

अपराधियों में नहीं पुलिस का भयः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कानून-व्यवस्था को लेकर हाल में की गयी बैठक पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि लखनऊ में कानून-व्यवस्था पर बैठक हो रही है और अपराधी उसी दिन अपराध कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि अपराधियों में पुलिस का जरा भी भय नहीं है ।अखिलेश ने बताया कि उन्होंने रामपुर से सांसद आजम खां के खिलाफ प्रशासन द्वारा जानबूझ कर की जा रही कार्रवाई की ओर राज्यपाल का ध्यान आर्किषत किया ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mumbai: रेल हादसे में कटे हाथ को प्लास्टिक बैग में भरकर ले गया शख्स, डॉक्टरों ने 7 घंटे की सर्जरी के बाद फिर जोड़ा
2 UP: ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन पर 305 पुलिसवालों के कटे चालान, 155 ट्रैफिक पुलिसकर्मी भी शामिल
3 UP: शाहजहांपुर में कहासुनी के बाद भिड़ गए दो गुट, फायरिंग में 2 की मौत
यह पढ़ा क्या?
X