ताज़ा खबर
 

अखिलेश यादव बोले- योगी राज में तो पुलिस भी चोर बन गई है, डीजीपी को पद से हटाने की मांग की

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार की खराब कानून व्यवस्था को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस वाले चोरी करते हैं तो इसकी जिम्मेदारी प्रदेश के डीजीपी की बनती है।

SP leader akhilesh yadavसपा प्रमुख अखिलेश यादव फोटो सोर्सः फाइनेंशियल एक्सप्रेस

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार की खराब कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं। उत्तर प्रदेश के समाजवादी पार्टी कार्यालय में अखिलेश दो पुस्तकों का विमोचन करने पहुंचे थे। यहां मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि योगी सरकार के राज में पुलिस भी चोर बन गई है। पुलिस का काम होता है नागरिकों की हिफाजत करना लेकिन यहां तो पुलिस वाले ही डकैत और हत्यारे हो गए हैं। बता दें कि बीते शनिवार लखनऊ में एक कोयला व्यापारी के घर पर हुई डकैती में पुलिस वालों के शामिल होने पर अखिलेश ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह को उनके पद से हटाने की मांग की है।

क्या था मामलाः उत्तर प्रदेश की गोसाईगंज पुलिस ने शनिवार सुबह सुल्तानपुर के एक कोयला कारोबारी के घर पर डाका डाल कर एक करोड़ 58 लाख रुपए लूट लिए थे। इस मामले में सपा सुप्रीमो ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस वाले चोरी करते हैं तो इसकी जिम्मेदारी प्रदेश के डीजीपी की बनती है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में सीएम योगी की भी जवाबदेही बनती है।

 

चुनाव प्रचार को लेकर दी प्रतिक्रियाः अखिलेश ने कहा कि जनता बदलाव चाहती है। उन्होंने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में युवाओं का न तो नौकरी मिलने का वादा पूरा हुआ और न ही किसानों की आमदनी बढ़ी। उल्लेखनीय है कि सपा इस बार अपनी पुरानी प्रतिद्वंद्वी रही बसपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। उत्तर प्रदेश के अलावा दोनों ने उत्तराखंड और मध्य प्रदेश में भी गठबंधन किया है।

Next Stories
1 Election Dates के ऐलान के बाद PM मोदी ने EC को दीं शुभकामनाएं, नए वोटर्स से बोले- तोड़ दो रिकॉर्ड
2 Kanpur: परचून की दुकान पर बिक रही जहरीली शराब पीने से दो की मौत, दो ने गंवाई आंखों की रोशनी
3 Jammu-Kashmir: अगवा नहीं हुआ था बडगाम से गायब हुआ जवान, आतंकियों को यूं दिया था चकमा, ये है पूरा मामला
ये पढ़ा क्या?
X