ताज़ा खबर
 

मोबाइल गेम ‘Taxi Driver 2’ की लत ने बनाया घुमक्कड़, उत्तराखंड से महाराष्ट्र तक नाप आई 9 शहर, दिल्ली में खुला हैरतअंगेज कांड

छात्रा 1 जुलाई को उत्तराखंड से 14 हजार रुपए लेकर गायब हुई थी। दो हफ्ते बाद उसे दिल्ली से पकड़ा गया। शनिवार (20 जुलाई) को सामने आए इस मामले में छात्रा घर से निकलने के बाद महाराष्ट्र तक के शहर नाप आई।

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स:इंडियन एक्सप्रेस )

पहले पोकीमॉन, फिर पबजी और न जाने कितने मोबाइल गेम आ चुके हैं, हर बार बच्चों से लेकर उम्रदराज लोगों तक को इनकी लत लग जाती है और फिर कई चौंकाने वाले मामले सामने आते हैं। कई बच्चे इस दौरान अनजाने में हादसे का शिकार होकर खुद को नुकसान पहुंचा लेते हैं। ऐसा ही एक चौंकाने वाला मामला उत्तराखंड से सामने आया है। इस बार घटना की वजह ‘टैक्सी ड्राइवर 2’ नाम का एक गेम बना है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पंतनगर की रहने वाली 10वीं कक्षा की एक छात्रा मोबाइल गेम में इतनी खो गई कि वह खुद को भी टैक्सी ड्राइवर समझने लगी और घर से निकल पड़ी।

14 हजार लेकर निकली थी, 9 शहर घूमेः यह छात्रा 1 जुलाई को उत्तराखंड से 14 हजार रुपए लेकर गायब हुई थी। दो हफ्ते बाद उसे दिल्ली से पकड़ा गया। शनिवार (20 जुलाई) को सामने आए इस मामले में छात्रा घर से निकलने के बाद महाराष्ट्र तक के शहर नाप आई। इस दौरान वह ऋषिकेश, हरिद्वार, बरेली, लखनऊ, उदयपुर, जयपुर, अहमदाबाद, पुणे और दिल्ली तक घूम आई।

National Hindi News, 22 July 2019 LIVE Updates: दिनभर की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

दिल्ली के कमला मार्केट में पुलिस ने पकड़ाः अंतिम टास्क के दौरान दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में पुलिस ने उसे अकेले घूमते देख पकड़ लिया। पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया। शुरुआती पूछताछ में लड़की ने पुलिस को झूठी कहानी सुनाई और कहा कि वह एम्स में पढ़ाई कर रहे अपने भाई से मिलने आई है। फिर धीरे-धीरे उसने पूरी बात बताई। लड़की के पास एक फोन नंबर लिखा था। फिर उसके स्कूल में संपर्क किया गया। जहां से परिवार को जानकारी मिली, परिजन उसे दिल्ली से वापस अपने घर ले गए।

क्या है टैक्सी ड्राइवर-2: यह दक्षिण कोरियाई 3डी गेम मोबाइल के जरिये खेला जाता है। इसमें खिलाड़ी अपने ग्राहकों के साथ बड़े महानगरों तक दौड़ लगाते हैं।
Bihar News Today, 22 July 2019: बिहार से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

Next Stories
1 Video: नवी मुंबई में भयानक हादसा, ओवर स्पीड स्कोडा कार ने लोगों को रौंद डाला, 2 की मौत, कई घायल
2 गर्लफ्रेंड की दूसरे से सगाई, मंदिर में फेसबुक पर किया लाइव सुसाइड, घरवालों से बोला- अंगदान कर देना
3 Chhattisgarh: सावन के पहले दिन युवक ने जीभ काटकर शिवलिंग पर चढ़ाई, 5 दिनों से साधना में लीन
ये पढ़ा क्या?
X