ताज़ा खबर
 

सोनिया के पर्स में फंसी शॉल, मदद के लिए आए कई लोग

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान मटमैले रंग की सोनिया गांधी की शॉल उनके पर्स के चेन में फंस गई।

Author नई दिल्ली | March 3, 2016 10:18 AM
लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मल्लिकार्जुन खडगे। (पीटीआई फोटो)

लोकसभा में बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अजीब समस्या का सामना करना पड़ा जब उनके पर्स में उनकी शॉल फंस गई और उसे निकालने की उनकी तमाम कोशिश बेकार हो गई। ऐसे में सदन में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खडगे ने उनकी मदद की।

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान मटमैले रंग की सोनिया गांधी की शॉल उनके पर्स के चेन में फंस गई। कांग्रेस अध्यक्ष को कुछ देर उसे निकालने का प्रयास करते देखा गया लेकिन पर्स के चेन में फंसी उनकी शॉल नहीं निकली।

ऐसे में कांग्रेस नेता के एच मुनियाप्पा ने मदद की पेशकश की लेकिन उन्हें भी सफलता नहीं मिली। इसके बाद लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खडगे ने मदद की पेशकश की। खडगे को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी लेकिन अंतत: वे पर्स में फंसी सोनिया गांधी की शॉल को निकालने में कामयाब रहे। सोनिया गांधी ने इसके बाद पर्स में अपना मोबाइल फोन और एक कागज का टुकड़ा रख लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App