ताज़ा खबर
 

Sonbhadra killings: रॉबर्ट वाड्रा ने की प्रियंका गांधी की तारीफ, कहा- अत्याचार के खिलाफ खड़े होने पर आपके लिए सम्मान और बढ़ गया

सोनभद्र मामले पर राबर्ट वाड्रा ने कहा मैंने करुणा, सहानुभूति और ईमानदारी के आपके (प्रियंका गांधी ) गुणों का हमेशा आदर किया है। आज ग्रामीणों पर अत्याचार के खिलाफ खड़े होने पर मैं आपका और आदर करने लगा हूं।

Author दिल्ली | Published on: July 21, 2019 12:48 AM
रॉबर्ट वाड्रा और प्रियंका गांधी फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

रॉबर्ट वाड्रा ने यूपी के सोनभद्र हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात करने के लिए कांग्रेस नेता एवं अपनी पत्नी प्रियंका गांधी वाड्रा की सराहना करते हुए कहा कि ग्रामीणों पर अत्याचार के खिलाफ खड़े होने पर वह उनका और आदर करने लगे हैं। बता दें कि प्रियंका गांधी को सोनभद्र जाने से प्रशासन ने रोक दिया था, जिसके बाद वह पूरी रात धरने पर बैठीं रही। हालांकि बाद में सोनभद्र हिंसा के शिकार हुए लोगों के परिजनों ने कांग्रेस महासचिव से शनिवार को मिर्जापुर के चुनार गेस्टहाउस में मुलाकात की जहां प्रियंका गांधी ने एक रात हिरासत में गुजारी।

क्या बोले वाड्रा: पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय राय ने बताया कि पीड़ित परिवारों के 12 सदस्यों ने कांग्रेस महासचिव से गेस्टहाउस में मुलाकत की। इस मामले में राबर्ट वाड्रा ने ट्वीट किया,‘‘मैंने करुणा, सहानुभूति और ईमानदारी के आपके गुणों का हमेशा आदर किया है। आज ग्रामीणों पर अत्याचार के खिलाफ खड़े होने पर मैं आपका और आदर करने लगा हूं।’’ उन्होंने आगे लिखा, ‘‘जब सरकार ने परिवारों का रुदन सुनने से इनकार कर दिया तो तब उन्हें सांत्वना देने के लिए आप वहां थीं। प्रियंका आप वह करें जो देश के लिए सही है।’’

क्या था मामला: गौरतलब है कि प्रियंका गांधी वाड्रा को प्रशासन ने शुक्रवार को सोनभद्र जाने से रोक दिया था और उन्हें हिरासत में ले लिया गया था। उन्होंने गेस्टहाउस में रात गुजारी थी और संघर्ष में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात किए बिना लौटने के स्थानीय प्रशासन के अनुरोध को मानने से इनकार कर दिया था। प्रियंका ने देर रात ट्वीट किया था कि अगर उन्हें आगे जाने की अनुमति नहीं दी गई तो वह जेल जाने के लिए तैयार हैं। जिसके बाद आख़िरकार उन्हें पीड़ितों के परिजनों से मिलने की अनुमति दी गई।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Sheila Dikshit के निधन से Bollywood में भी गम का माहौल; लता मंगेशकर, अक्षय कुमार जैसे कई सितारों ने दी श्रद्धांजलि
2 आजमगढ़: दुकानों को रौंदते हुए घर में जा घुसा तेज रफ्तार ट्रक, नौ महीने की मासूम समेत 5 की मौत; दर्जनों घायल
3 …तो ज्योतिषियों की सलाह पर टाला जा रहा कर्नाटक में फ्लोर टेस्ट, जानें- एस्ट्रोलॉजर की सलाह और क्या कह रहे नेता