ताज़ा खबर
 

Noida: खेल-खेल में दबाया लाइसेंसी पिस्तौल का ट्रिगर, गोली चलने से भाई-बहन घायल

नोएडा के थाना रबूपुरा क्षेत्र खेल- खेल में बेटे ने लाइसेंसी पिस्तौल का ट्रिगर दबा दिया जिससे गोली चल गई। गोली लगने से उसके भाई-बहन गंभीर रुप से घायल हो गए।

Author नोएडा | June 16, 2019 12:21 PM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- जनसत्ता

नोएडा के थाना रबूपुरा क्षेत्र के रोनिजा गांव में एक व्यक्ति की लाइसेंसी पिस्तौल से उसके बेटे ने खेल-खेल में गोली चला दी जो उसकी बहन और छोटे भाई को लग गई। गंभीर हालत में दोनों को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां उनका इलाज चल रहा है।

 खेल- खेल में दबाया पिस्तौल का ट्रिगरः थाना रबूपुरा के थानाध्यक्ष विनीत चौधरी ने बताया कि गांव रोनिजा के रहने वाले वेदपाल शनिवार (15 जून) शाम को काम से घर लौटे और उन्होंने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल निकाल कर ड्राइंग रूम में रख दिया। इसी बीच उनके तीन बच्चे खेलते खेलते वहां पहुंच गए। एक बच्चे ने खेल- खेल में उसका लाइसेंसी पिस्तौल का ट्रिगर दबा दिया जिससे गोली चल गई। गोली चलने की आवाज सुनकर बच्चों के परिजनों कमरे में पहुंचे और बच्चों को खून से लतपथ पाया।

National Hindi News, 15 JUNE 2019 LIVE Updates: दिन भर की खबरें जानने के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस कर रही मामले की जांचः थाना प्रभारी विनीत चौधरी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उपचार के लिए दोनों बच्चों को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले थाना बादलपुर क्षेत्र के में कुआं पूजन के दौरान हुई एक फायरिंग में 7 वर्षीय बच्चे को गोली लग गई थी। इसके बाद पीड़ित को गंभीर हालत में उसे गाजियाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। थाना बादलपुर के थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने बताया कि गाजियाबाद के रहने वाले देवव्रत अच्छेजा गांव में अपने 7 वर्षीय बेटे यश के साथ कुआं पूजन में शामिल होने गए थे। वहां पर खुशी में लोग फायरिंग करने लगे। इस दौरान किसी व्यक्ति द्वारा चलाई गई गोली 7 वर्षीय यश को लग गई जिसके बाद इलाज के लिए उसे नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App